लाइफस्टाइलRARKPK Trailer: "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का...

RARKPK Trailer: “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज,दिल को छू गई आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की केमिस्ट्री

-

होमलाइफस्टाइलRARKPK Trailer: "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज,दिल को छू गई आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की केमिस्ट्री

RARKPK Trailer: “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज,दिल को छू गई आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की केमिस्ट्री

Published Date :

Follow Us On :

RARKPK Trailer:करण जौहर सात वर्ष बाद फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के जरिए बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं.आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में कॉमेडी, रोमांस और इमोशन तीनों का बेहतरीन बैलेंस देखने को मिल रहा है. इस फैमिली ड्रामा का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है. वहीं, फैंस ने इसमें अनन्या पांडे को भी ढूंढ निकाला है, जो एक खास सीन में जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं.

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें रोमांस और भावनाओं की अच्छी खुराक है. फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम भूमिकाओं में हैं. “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के साथ, करण एक बार फिर अपने डायरेक्शन का जादू चलाने आ रहे हैं. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ट्रेलर में दिखी अभिनेत्री अनन्या
पांडे (RARKPK Trailer)

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक दूसरे से प्यार करते है. हालांकि दोनों के परिवार बहुत अलग-अलग होने की वजह से दोनों फैसला लेते हैं कि तीन महीने रानी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के घर और रॉकी अपनी गर्लफ्रेंड रानी के घर पर रहेंगे. इस दौरान दोनों के परिवार वाले उनका रिश्ता तोड़ने की कोशिश करते हैं. ट्रेलर के अंत कर दोनों ब्रेकअप करते हुए भी नज़र आते हैं.

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के 3 मिनट 22 सेकेंड के ट्रेलर में अनन्या पांडे की भी झलक देखने को मिली है. इससे साफ हो रहा है कि मूवी में अनन्या का भी कैमियो है. ट्रेलर में अनन्या और रणवीर एक क्लब सेटिंग में एनर्जेटिक गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. रेड हॉट ड्रेस में अनन्या का लुक देखते ही बन रहा है. वहीं, रणवीर संग अनन्या की ट्यूनिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर में अनन्या पांडे की मौजूदगी का एक स्क्रीनशॉट ट्विटर पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ट्रेलर में अनन्या को देख फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब करण की फिल्म में किसी स्टार का कैमियो देखने को मिला है. इससे पहले, करण जौहर की आखिरी निर्देशित फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनय किया था, जिसमें आलिया भट्ट ने डीजे के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाई थी. इस बीच, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में काजोल ने “द डिस्को सॉन्ग” में एक विशेष उपस्थिति दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें:Adipurush:फ़िल्म आदिपुरुष में “हनुमान” के डायलॉग पर भड़के दर्शकों ने सुनाई खरी- खोटी,लेखक मनोज मुंतशिर ने दी सफाई

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

Russia Moscow Girl: यह तो अपने प्यार करने वालों...

108 MP धांसू कैमरे के साथ जल्द मार्केट लॉन्च होगा Xiaomi का ये फोन,देखें डिटेल 

स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi भारतीय बाजार में एक के बाद...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you