मनोरंजनJawan के डायरेक्टर 'Atlee' के वाइफ की खूबसूरती के...

Jawan के डायरेक्टर ‘Atlee’ के वाइफ की खूबसूरती के सामने फीकी है बॉलीवुड हसीनाएं, जानें इनकी लव स्टोरी

-

होममनोरंजनJawan के डायरेक्टर 'Atlee' के वाइफ की खूबसूरती के सामने फीकी है बॉलीवुड हसीनाएं, जानें इनकी लव स्टोरी

Jawan के डायरेक्टर ‘Atlee’ के वाइफ की खूबसूरती के सामने फीकी है बॉलीवुड हसीनाएं, जानें इनकी लव स्टोरी

Published Date :

Follow Us On :

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म “Jawan” रिलीज हो चुकी है और थिएटर पर इस फिल्म का क्रेज जबरदस्त देखने को मिल रहा है. फिल्म से जुड़े एक्टर की कहानी तो अपने आप में एक बड़ी कहानी है. लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर एटली (Atlee) के लव स्टोरी की कहनी के बारे में आज हम जानेंगे. साउथ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर की सूची में महज 34 साल की उम्र में एटली का नाम जुड़ गया. लेकिन कमल की बात यह है. अब तक केवल पांच फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके एटली का नाम इतना बड़ा हो गया है कि, सभी फिल्म के बड़े स्टार इनके साथ काम करना चाहते हैं.

19 साल की उम्र में ठाना बनेंगे डायरेक्टर

अगर एटली (Atlee) की निजी जिंदगी की बात की जाए तो, उनकी पत्नी का नाम कृष्णा प्रिया (Krishna Priya) है और उनकी शादी से पहले ही दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे. दरअसल, एटली ने कहा कि उन्होंने 19 साल की उम्र में ही ठान लिया था कि एक सफल डायरेक्टर बनना है. जिसके बाद एस. शंकर के असिस्टेंट के तौर पर काम करना शुरू किया और 2013 में डायरेक्ट का काम करने लगे. जो आज भी बरकरार है.

ये भी पढ़े: ‘Jawan’ के डायरेक्टर एटली ने फिल्म को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, जानें

पत्नी कृष्णा प्रिया किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

वहीं अगर उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया (Krishna Priya) की बात की जाए तो दोनों शादी से पहले एक कॉमन फ्रेंड थे. दरअसल, कृष्णा प्रिया सीरियस में एक्टिंग किया करते थे और दोनों के इंटरेस्ट एक जैसे ही थे. और कमल की बातें है कि स्ट्रगल के दिनों में दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती भी हो गई. वहीं दोनों की शादी का किस्सा भी काफी अनोखा रहा. आप भी सुनकर हैरान होंगे एटली ने जिस तरह अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया का हाथ मांगा था.

दरअसल, कृष्णा प्रिया (Krishna Priya) के परिवार वाले उनके लिए एक अच्छा लड़का तलाश रहे थे. इसी दौरान कृष्णा ने एटली को बताया कि घर वाले ऐसा कर रहे हैं. तो एटली ने थोड़ी देर सोचने के बाद कहा क्यों नहीं तुम अपने परिवार वालों को मेरी कुंडली दिखाती ? और उसे दौरान एटली अपनी फिल्म राजा रानी के सेट पर थे. फिल्म के प्रीमियर में कृष्णा और एटली दोनों ने अपने पेरेंट्स को इनवाइट भी किया और वहीं पर दोनों के रिश्ते की बात भी तय हो गई. इसके बाद साल 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you