मनोरंजनBhul Bhulaiya 3 Teaser: "भूल भुलैया 3" का टीजर...

Bhul Bhulaiya 3 Teaser: “भूल भुलैया 3” का टीजर हुआ रिलीज,रूह बाबा बने फिर से नज़र आएंगे कार्तिक

-

होममनोरंजनBhul Bhulaiya 3 Teaser: "भूल भुलैया 3" का टीजर हुआ रिलीज,रूह बाबा बने फिर से नज़र आएंगे कार्तिक

Bhul Bhulaiya 3 Teaser: “भूल भुलैया 3” का टीजर हुआ रिलीज,रूह बाबा बने फिर से नज़र आएंगे कार्तिक

Published Date :

Follow Us On :

Bhul Bhulaiya 3 Teaser:सोशल मीडिया पर हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने फैंस के साथ एक टीजर साझा कर इस बात पर मुहर लगा दी है कि जल्द ही दर्शकों को भुल भुलैया 3 देखने को मिलने वाली है. कार्तिक आर्यन ने हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज करते हुए बताया है कि यह अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी. बीते साल रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित रही है. भूल भुलैया 3 इसी फिल्म का सीक्वल होगा.

“भूल भुलैया 2” की जबर्दस्त सफलता के बाद अब इसके निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा भाग बनाने का फैसला किया है. पिछले कई दिनों से इस फिल्म को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं , लेकिन अब “भूल भुलैया 3” की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. इसकी घोषणा खुस कार्तिक आर्यन ने एक टीजर शेयर करते हुए दी है.

57 सेकंड के टीजर में कार्तिक आर्यन फिर से भूतिया हवेली के अंदर नज़र आ रहे हैं. इस दौरान उनका दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलता है. कार्तिक कहते हैं, ”क्या लगा था कहानी खत्म हो गई? दरवाजा तो बंद होते ही हैं खुलने के लिए.” इस वीडियो में कार्तिक आगे कहते हैं कि मैं आत्माओं से बात ही नहीं करता बल्कि मेरे अंदर आत्माएं आ भी जाती हैं.

फिल्म की इस घोषणा पर अब लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ”यह आज की सबसे बेस्ट न्यूज है.” दूसरे यूजर ने लिखा, ”यह फिल्म सुपरहिट होगी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”पूरी टीम को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं.” इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर फायर इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशन की कमान एक बार फिर से अनीस बज्मी के हाथ में दी गई है. इसका निर्माण टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है. इस हॉरर कॉमेडी को दीवाली 2024 में रिलीज करने की तैयारी है.

ये भी पढ़ें: Zee cine awards में जुटी बॉलीवुड स्टार्स की महफिल,रेड कार्पेट पर उतरे ये फिल्मी सितारें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you