टेकFlipkart Holi Sale में इस शानदार 42 इंच स्मार्ट...

Flipkart Holi Sale में इस शानदार 42 इंच स्मार्ट टीवी को ₹6,999 में ले आएं घर, तुरंत देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकFlipkart Holi Sale में इस शानदार 42 इंच स्मार्ट टीवी को ₹6,999 में ले आएं घर, तुरंत देखें पूरी डिटेल

Flipkart Holi Sale में इस शानदार 42 इंच स्मार्ट टीवी को ₹6,999 में ले आएं घर, तुरंत देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Holi Sale: होली का त्यौहार नजदीक आ रहा है और ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियां भी कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी भरकम छूट दे रही हैं. इस समय Flipkart भी कई सारे प्रोडक्ट्स पर तगड़े ऑफर्स लेकर आया है जिसका लाभ आप ले सकते हैं. इस सेल में आप कई सारे प्रोडक्ट्स को आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. Flipkart की इस सेल में Thomson 9R स्मार्ट टीवी पर भी काफी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.आइए इस स्मार्ट टीवी फीचर्स और ऑफर के बारे में आपको बताते हैं.

Thomson 9R प्रो स्मार्ट टीवी फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में 43-इंच का अल्ट्रा एचडी 4K डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 3840 × 2160 पिक्सल है और इसका डिस्प्ले 60 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ओएस पर चलता है जो गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट बिल्ट इन सपोर्ट के साथ आता है. Thomas के इस स्मार्ट टीवी में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी हॉटस्टार और यूट्यूब का सपोर्ट भी दिया गया है.

Flipkart Holi Sale
Flipkart

ऑफर्स

इस स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो इस स्मार्ट टीवी की मार्केट कीमत 33,999 रुपए है. लेकिन Flipkart की इस सेल में ये स्मार्ट टीवी भारी छूट के साथ 19,499 रुपए में लिस्टेड है.यानी सेल के दौरान इस पर 14 हजार रुपए से ज्यादा का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.इसके बाद ग्राहक को इस स्मार्ट टीवी की खरीद पर 11,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इन दोनों ऑफर का फायदा उठाने के बाद ये स्मार्ट टीवी आपको सिर्फ 8,499 रुपए में मिल जाएगा.

अगर आप Thomson 9R प्रो स्मार्ट टीवी खरीदते समय PNB के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको 1,500 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इस तरह से आप Thomson के 43-इंच स्मार्ट टीवी को सिर्फ 6,999 रुपए में घर ला सकते है. कुल मिलाकर अगर ग्राहक सारे ऑफर्स का लाभ ले लेता है तो उसे कुल 26 हजार रूपए का फायदा हो सकता है.

इस स्मार्ट टीवी को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.आप इस टीवी को 3,250 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. और साथ ही 7 दिनों तक रिप्लेस भी कर सकते है. अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने की तलाश में हैं तो आपके लिए ये स्मार्ट टीवी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you