टेकTechzere electric dehumidfier: एसी को धूल चटा देगा ये...

Techzere electric dehumidfier: एसी को धूल चटा देगा ये डिवाइस, उमस और गर्मी का है जानी दुश्मन, जानें कीमत

-

होमटेकTechzere electric dehumidfier: एसी को धूल चटा देगा ये डिवाइस, उमस और गर्मी का है जानी दुश्मन, जानें कीमत

Techzere electric dehumidfier: एसी को धूल चटा देगा ये डिवाइस, उमस और गर्मी का है जानी दुश्मन, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Techzere electric dehumidfier: गर्मियों का सीजन धीरे-धीरे खत्म हो रहा है और बारिश ने दस्तक दे दी है. ऐसे में बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात भी बन गए हैं दूसरी तरफ से इससे पैदा होने वाली उमस ने लोगों की हालत खराब कर रखी है. उमस से बचने में कई बार एसी भी फेल हो जाती है. ऐसे में हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने वाले हैं जो गर्मी से छूटकारा दिलाने में तो काम करता ही साथ ही उमस को मिनटों में छूमंतर कर देता है. सबसे अच्छी बात है कि इसकी कीमत भी बजट में फिट हो जाती है.

Techzere electric dehumidfier

यह प्रोडक्ट बारिश के मौसम में काम करने के लिए बेसट् है. इसमें वह सारी सुविधाएं मिल जाती हैं जो उमस को पूरी तरह खत्म करती हैं. इसमें 1000 ml Water Tank दिया जाता है जिसमें पानी डालकर कूलिंग प्राप्त की जा सकती है साथ ही इसकी क्षमता 45 Watts की है. ये कमरे में स्थित नमी को सोखने का काम करता है. जिससे उमस जैसी स्थिति बिलकुल खत्म हो जाती है. ये एसी के रिप्लेसमेंट के तौर पर फिलहाल काम कर रहा है.

ऐसे करता है काम

अगर आप इसका काम करने का तरीका देखेंगे तो ये कूलर और एसी की तरह ही काम करता है लेकिन नमा को सोखने के मामले में यह एसी और कूलर से बढ़िया काम कर देता है. जितनी भी नमी कमरे में होती है. ये उसे कुछ ही मिनटों में सोख लेता है और कमरे को एकदम चील्ड कर देता है.

ये भी पढ़ें- 31 जुलाई Jio का बेहद सस्ता लैपटॉप JioBook बाजार में मारेगा एंट्री,इन फीचर्स से होगा लैस,पढ़ें

कीमत और उपलब्धता

इस प्रोडक्ट को अमेजन से लिया जा सकता है. ये 5000 रुपये से भी कम की कीमत पर यहां मौजूद है. अगर आप उमस की समस्या को दूर करने के लिए एयर कंडीशनर खरीदेंगे तो 30 हजार से कम में नहीं मिलेगा और न ही वह इसके मुकाबले उमस को कम कर पाएगा. ये डी-ह्यूमिडिटी फायर बाजार में व्यापक रूप से मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you