मनोरंजनSusmita Sen Heart Attack: 46 साल की सुष्मिता सेन...

Susmita Sen Heart Attack: 46 साल की सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी जानकारी

-

होममनोरंजनSusmita Sen Heart Attack: 46 साल की सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी जानकारी

Susmita Sen Heart Attack: 46 साल की सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी जानकारी

Published Date :

Follow Us On :

Susmita Sen Heart Attack:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. जिसमें उन्होंने अपने पिता के सुबीर सेन को लेकर कुछ बातें लिखी हैं. साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि बीते दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसको लेकर उन्होंने जानकारी साझा करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है.

अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी (Susmita Sen Heart Attack)

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद पोस्ट कर हार्ट अटैक की जानकारी दी है. अपने पापा के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा, “मेरे पिता सुबीर सेन के कुछ शब्द, अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा शोना. कुछ दिन पहले मुझको हार्ट अटैक आया जिसके बाद एंजियोप्लास्टी हुई, स्टेंट लगा और सबसे जरूरी बात मेरे हार्ट स्पेशलिस्ट ने कहा कि मेरा दिल बड़ा है.”

https://www.instagram.com/p/CpSF-IvtWG4/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

“बहुत से लोगों को सही समय पर मेरी हेल्प और साथ देने के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी. वो किसी ओर पोस्ट में. बाकी इस पोस्ट के जरिए में अपने शुभचिंतकों और प्रियजनों को इस खुशखबरी से अवगत करानी चाहती हूं कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ लाइफ के लिए रेडी हैं. मैं आप सब से बहुत प्यार करती हूं.”

ये भी पढ़ें: Remove Holi colours ideas: सिर्फ 2 मिनट में हटाएं चेहरे से होली का रंग, जानें घरेलू उपाय

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tilak Varma: तिलक वर्मा ने बनाया नया रिकॉर्ड, मुंह देखते रहे रोहित शर्मा

Tilak Varma: वेस्टइंडीज दौरे से अपने अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you