मनोरंजनAfwaah trailer: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन-भूमि पेडनेकर की फिल्म "अफवाह"...

Afwaah trailer: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन-भूमि पेडनेकर की फिल्म “अफवाह” का धमाकेदार ट्रेलर, देखें

-

होममनोरंजनAfwaah trailer: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन-भूमि पेडनेकर की फिल्म "अफवाह" का धमाकेदार ट्रेलर, देखें

Afwaah trailer: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन-भूमि पेडनेकर की फिल्म “अफवाह” का धमाकेदार ट्रेलर, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Afwaah trailer: सुधीर मिश्रा की अगली फिल्म “अफवा” का ट्रेलर, जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. अफवा का ट्रेलर निर्माताओं ने बुधवार, 19 अप्रैल को रिलीज़ किया है. फिल्म 5 मई 2023 को रिलीज होगी.ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे नवाजुद्दीन और भूमि की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है, जब उनके मंगेतर, सुमीत व्यास द्वारा अभिनीत, उनके बारे में एक अफवाह फैलाते हैं, जिससे एक जानलेवा भीड़ काल्पनिक शहर सावलपुर में उन्हें मरवाना चाहती है. यह इस बात पर केंद्रित है कि नकली समाचार और हिंसा को भड़काने के लिए सोशल मीडिया तंत्र का उपयोग कैसे किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Chhipakali: “छिपकली” फिल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे यशपाल शर्मा,अध्यात्म और थ्रिलर से भरपूर होगी फ़िल्म

https://www.instagram.com/reel/CrNkAzHIUbV/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

नवाजुद्दीन-भूमि पेडनेकर की फिल्म “अफवाह” का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज (Afwaah trailer)

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा, “क्या होगा अगर राक्षस आपका पीछा कर रहा है, यह एक खूनी अफवाह है? मूल रूप से आप खराब हैं क्योंकि छिपाने के लिए कोई जगह नहीं है.राक्षस हमेशा आपसे पहले वहां पहुंच जाएगा. इससे भी बुरी बात यह है कि कभी-कभी राक्षस दोस्त या प्रेमी या माता-पिता के रूप में आता है. यदि यह एक अच्छी थ्रिलर का आधार नहीं है, तो मुझे नहीं पता कि क्या है! हमारे समय पर मेरी प्रतिक्रिया प्रस्तुत है: अफवाह.”नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर और सुमीत व्यास के अलावा, सोशल थ्रिलर में शारिब हाशमी, सुमित कौल, रॉकी रैना और टीजे भानु भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अफवाह अनुभव सिन्हा के साथ ध्रुब कुमार दुबे और सागर शिरगांवकर द्वारा सह-निर्मित किया गया है.

“अफवाह” एक ड्रामा फिल्म है, जिसे सुधीर मिश्रा ने लिखा और निर्देशित किया है. इसे मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर के अलावा सुमित व्यास और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.”अफवाह” 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you