ऑटोAffordable Bikes with Best Mileage: कम कीमत में मिलेंगी...

Affordable Bikes with Best Mileage: कम कीमत में मिलेंगी ये धांसू बाइक्स, माइलेज में इनका नहीं है कोई तोड़, देखें पूरी डिटेल्स

-

होमऑटोAffordable Bikes with Best Mileage: कम कीमत में मिलेंगी ये धांसू बाइक्स, माइलेज में इनका नहीं है कोई तोड़, देखें पूरी डिटेल्स

Affordable Bikes with Best Mileage: कम कीमत में मिलेंगी ये धांसू बाइक्स, माइलेज में इनका नहीं है कोई तोड़, देखें पूरी डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

Affordable Bikes with Best Mileage: हर मिडिल क्लास की अहम जरूरतों में से एक होती है बाइक. जो आज कल खूब मंहगी आती हैं. ऐसे में बेहतर माइलेज के साथ किफायती दामों पर बाइक खरीदना एक चुनौती बन जाती है लेकिन कुछ कंपनियां है जो मिडिल क्लास का ध्यान रखती हैं और कम कीमतों पर बेहतर माइलेज के साथ बाइक लॉन्च करती रहती हैं. आज हम आपके लिए ये लिस्ट लेकर आए हैं. जिसमें कई बाइक्स शामिल हैं और खास बात इनमें माइलेज तो बढ़िया मिलता ही है. साथ ही कीमत भी बज़ट में समा जाती है तो चलिए जान लेते हैं इन्हीं के बारे में डिटेल्ड जानकारी.

Hero HF 100

Affordable Bikes with Best Mileage
image credit google

इस बाइक को हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा ऑफर किया जाता है, कंपनी क्लेम करती है कि इसे एक लीटर पैट्रोल में 83 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इस बाइक की शुरूआती कीमत 56,968 रुपये है. इस विकल्प पर आप खरीदने से पहले विचार कर सकते हैं.

Hero HF Delux

Affordable Bikes with Best Mileage
image credit google

लिस्ट में दूसरी जगह बनाने में कामयाब हुई है हीरो की ही Hero HF Delux. जो बेहतर माइलेज के साथ उपलब्ध है. इसका माइलेज कंपनी के अनुसार 83 किलोमीटर प्रतिघंटा है. कीमत इसकी 59,990 रुपये है. इसके दो वेरिएंट बाजार में मौजूद हैं.

Tvs Star City Plus

Affordable Bikes with Best Mileage
image credit google

इस बाइक को देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी टीवीएस मोटर्स के द्वारा पेश किया जाता है. Tvs Star City Plus का माइलेज तकरीबन 80.9 किमी/घंटा के हिसाब से मिल जाता है. इसकी कीमत 76,820 से शुरू होती है.

Hero Splendor Plus

Affordable Bikes with Best Mileage
image credit google

इस बाइक की लोकप्रियता भारतीय दुपहिया मार्केट में कितनी है, हर कोई जानता है. हीरो की तरफ से आने वाली इस बाइक 72,076 रुपये की शुरूआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. वहीं माइलेज इसमें 80.6 किमी/प्रति घंटा मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: Triumph Bajaj 350: लॉन्च होते ही धूआं उठा देगी बजाज की ये धांसू बाइक, लॉन्च के लिए कंपनी ने कस ली कमर, पढ़ें पूरी डिटेल

Tvs Radeon

ये बाइक सबसे किफायती बाइक्स की लिस्ट में पांचवे नंबर पर आती है. इसका शुरूआती प्राइस 59,02 से शुरू होकर टॉप वेरिएंट के लिए 81,680 रुपये (एक्स शोरूम) तक चला जाता है. इसकी माइलेज कंपनी के अनुसार 73.68 किमी/प्रतिलीटर का है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

13 लीटर का फ्यूल टैंक, 40 की माइलेज, यह है सुपर स्टाइलिश बाइक KTM 125 Duke

KTM 125 Duke:  टू व्हीलर बाजार में इन दिनों...

Ola और Ather की रफ्तार घटाने, इस दिवाली घर ले आएं 150 की रेंज देने वाली यह धांसू Ev Bike

Revolt RV400: इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट का नया क्रेज हैं।...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you