टेकRedmi Note 12 5G की पहली सेल हुई शुरू,Amazon...

Redmi Note 12 5G की पहली सेल हुई शुरू,Amazon दिल खोलकर दे रहा बंपर छूट,देखें डिटेल

-

होमटेकRedmi Note 12 5G की पहली सेल हुई शुरू,Amazon दिल खोलकर दे रहा बंपर छूट,देखें डिटेल

Redmi Note 12 5G की पहली सेल हुई शुरू,Amazon दिल खोलकर दे रहा बंपर छूट,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Note 12 5G: प्रसिद्ध टेक कंपनी Xiaomi ने 30 मार्च को अपने सब ब्रांड रेडमी के Redmi Note 12 5G मॉडल के नए वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज को लॉन्च किया था. आज यानी 20 अप्रैल से इस फोन की सेल शुरू हो चुकी है. आप अगर अभी इसे खरीदते हैं तो काफी शानदार डिस्काउंट पा सकते हैं. आइए आपको Redmi Note 12 5G की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 5500mAh की बैटरी और धांसू कैमरे के साथ Poco का ये फोन इस तारीख को होने वाला है लॉन्च,देखें डिटेल

Redmi Note 12 5G
Redmi Note 12 5G

रैम

फोन 8GB और 256 GB का इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए वन TB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है.

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात करें तो इसके 8GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 21999 रुपए है. ग्राहक इसे Amazon से खरीदते हैं तो उन्हें 9% की छूट मिलेगी उसके बाद इसकी कीमत 19999 रह जाएगी.स्मार्टफोन की सेल आज यानी 20 अप्रैल से शुरू हो चुकी है.इसे ऑफलाइन स्टोर के अलावा mi.com और अमेजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है.अगर ग्राहक आईसीआईसी बैंक के कार्ड के द्वारा पेमेंट करता है तो उसे 1500 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. स्मार्टफोन मिस्टिक ब्लू, फास्टेड ग्रीन, और मैट ब्लैक कलर में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you