मनोरंजनChhipakali: "छिपकली" फिल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे यशपाल...

Chhipakali: “छिपकली” फिल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे यशपाल शर्मा,अध्यात्म और थ्रिलर से भरपूर होगी फ़िल्म

-

होममनोरंजनChhipakali: "छिपकली" फिल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे यशपाल शर्मा,अध्यात्म और थ्रिलर से भरपूर होगी फ़िल्म

Chhipakali: “छिपकली” फिल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे यशपाल शर्मा,अध्यात्म और थ्रिलर से भरपूर होगी फ़िल्म

Published Date :

Follow Us On :

Chhipakali: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मों की लीग से हटकर फ़िल्म छिपकली एक प्रकार की आध्यात्मिक और थ्रिल आधारित है, जो कि न कुछ होते हुए भी सब कुछ होने जैसा महसूस कराने वाली फिल्म है. 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली दार्शनिकता और थ्रिल से भरपूर फ़िल्म छिपकली के रिलीज़ की घोषणा फ़िल्म के किरदार योगेश भारद्वाज व अभिनेत्री तनिष्ठा विश्वास की मौजूदगी में दिल्ली के पीवीआर प्लाज़ा में किया गया.

इस फिल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे यशपाल शर्मा (Chhipakali)

गंगाजल, लगान जैसी बड़ी फिल्मों से चर्चित यशपाल शर्मा ने हाल में ही दिल्ली में अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म “छिपकली” का ट्रेलर लॉन्च किया. यशपाल शर्मा को गंगाजल, लगन, डी जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन किरदार के लिए जाना जाता है. यशपाल ने एनएसडी में योगेश भारद्वाज, निर्देशक कौशिक कार की मौजूदगी में ट्रेलर लॉन्च किया. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, यशपाल ने कहा कि ये फिल्म फिलॉसॉफिकल थ्रिलर है. यशपाल ने कहा, “महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग को कई बार टालना पडा, हालांकि बाद में फिल्म 10 दिनों में पूरी हो गई.”

ये भी पढ़ें: Bhrahmastra Part 2-3 Release Date: अयान मुखर्जी ने की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 और 3 की रिलीज डेट अनाउंस, जानें कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक

यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब फिल्म 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि ये फिल्म प्रसिद्ध लेखक विनोद घोसाल की किताब छायाजपॉन पर आधारित है.निर्माता सर्वेश कश्यप के अनुसार, फिल्म की कहानी ही फिल्म का हीरो है, जो परत दर परत खुलती है. उन्होंने आगे कहा कि, स्क्रिप्ट काफी काम्प्लेक्स है जिसे देख हर दर्शक रोमांचित होंगे. फिल्म देख आप को महसूस होगा बॉलीवुड वाकई बदल रहा है.

यह फिल्म एक उपन्यास थी और अब यह एक फिल्म बन गई है. और ये ड्रामा करने वाले कौशिक ने ही फिल्म डायरेक्ट की है. फिल्म के बारे में उनकी समझ बहुत स्पष्ट है. जिस दिन कौशिक और मेम्मो कहानी के बारे में मुझे बताने मुंबई आए, कहानी के प्रति उनका जुनून बहुत अच्छा था और आज तक ये मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है.

ये है फिल्म की कहानी

फ़िल्म की कहानी राइटर आलोक चतुर्वेदी (यशपाल शर्मा)की है. वह अपनी पत्नी और अपने लड़के के मर्डर केस में हाई कोर्ट की तरफ से बाइज्जत बरी कर दिया जाता है. लेकिन आगे चलकर उसका सामना एक डिटेक्टिव रुद्राक्ष रॉय(योगेश भारद्वाज) से होती है. और वह उस डिटेक्टिव के सवालों के घेरे में आ जाता है. अब आगे क्या होता है? इसके लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा.एक प्रेस विज्ञप्ति में फ़िल्म के निर्माता और म्यूजिक डायरेक्टर मीमो ने कहा, छिपकली एक फिलॉसॉफिकल थ्रीलर ड्रामा जॉनर की फ़िल्म है.

इस फ़िल्म में हमने यह दिखाने की कोशिश की है कि समाज में कुछ ऐसे लोग हैं, जो यह सोचते हैं कि वे कुछ भी करें, कोई उनका बाल भी बांका नहीं कर सकता है. लेकिन असलियत में ऐसा होता नहीं है. बल्कि कोई ना कोई हर एक घटनाओं को बारीकी से देख रहा है. इस फ़िल्म के ज़रिये हमने ऐसे ही लोगों को चेतावनी देने की कोशिश की है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

800Km की शानदार रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही Xiaomi Modena EV, जानें खासियत

Xiaomi Modena EV : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you