शिक्षाPolice Bharti 2023 : इस राज्य में 52 हजार...

Police Bharti 2023 : इस राज्य में 52 हजार से अधिक सिपाही पदों पर होगी भर्ती, जानें कब से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

-

होमशिक्षाPolice Bharti 2023 : इस राज्य में 52 हजार से अधिक सिपाही पदों पर होगी भर्ती, जानें कब से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Police Bharti 2023 : इस राज्य में 52 हजार से अधिक सिपाही पदों पर होगी भर्ती, जानें कब से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Published Date :

Follow Us On :

Police Bharti 2023 : उत्तर प्रदेश पुलिस में 52 हजार से अधिक सिपाही के पदों पर भर्ती की अधिसूचना का इंतजार समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. उम्मीदवार अब इंतजार करते करते थक गए हैं लेकिन आवेदन को लेकर कोई न्यू अपडेट नहीं मिला है. बता दें, यूपी सरकार के मिशन रोजगार के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर 21 जून 2023 को एक अपडेट जारी किया गया था, जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा 52,699 सिपाहियों की भर्ती की अधिसूचना 15 जुलाई तक जारी किए जाने की बात कहीं गई थी, लेकिन इतना समय बीतने के बाद कोई जानकारी सामने नहीं आई है. जिस वजह से उम्मीदवार सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Sarkari Naukri : आईबीपीएस पीओ सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहां से करें आवेदन

Police Bharti 2023
Police Bharti 2023

Police Bharti 2023 : कब जारी होगी नोटिफिकेशन

कई रिपोर्ट्स की माने ने आपको बता दें, उत्तर प्रदेश पुलिस में 52 हजार से अधिक सिपाही पदों की भर्ती की अधिसूचना कभी भी जारी होने की संभावनाएं पिछले 2 सप्ताह से जताई जा रही हैं, लेकिन न तो UPPRPB की तरफ से कोई नोटिस जारी किया गया है और न ही मिशन रोजगार ट्वीटर हैंडल से इस सम्बन्धित कोई नया अपडेट सामने आया है. ऐसे में उम्मीदवार बस अगले नोटिस का इंतजार ही कर सकते हैं. वहीं, आप चाहे तो समय समय पर UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट, uppbpb.gov.in पर जाकर विजिट कर सकते हैं.

UPPRPB ने उठाया ये बड़ा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने नोटिफिकेशन और आवेदन प्रक्रिया शुरू करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है. जी हां UPPRPB ने अपना ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिसके जरिए उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड से संबंधित प्रश्न, टिप्पणी और सुझाव आदि के लिए @UPPRPB टैग कर सकते हैं. साथ ही ये भी कहा है कि सॉल्वर गिरोह, पेशेवर नकलची आदि से सम्बन्धित किसी भी स्पष्ट सूचना को कृपया DM के माध्यम से साझा करें.

आपके लिए  – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you