टेकMini Ceiling Fan: छोटे साइज वाले ये पंखे कूलिंग...

Mini Ceiling Fan: छोटे साइज वाले ये पंखे कूलिंग के मामले में है बेजोड़, घर को बना देंगे बर्फ, तुरंत खरीद लें नहीं तो बाद में करेंगे अफसोस

-

होमटेकMini Ceiling Fan: छोटे साइज वाले ये पंखे कूलिंग के मामले में है बेजोड़, घर को बना देंगे बर्फ, तुरंत खरीद लें नहीं तो बाद में करेंगे अफसोस

Mini Ceiling Fan: छोटे साइज वाले ये पंखे कूलिंग के मामले में है बेजोड़, घर को बना देंगे बर्फ, तुरंत खरीद लें नहीं तो बाद में करेंगे अफसोस

Published Date :

Follow Us On :

Mini Ceiling Fan: गर्मी से बचने के लिए आप अगर कोई सस्ती रेंज में मिनी फैन तलाश रहे हैं तो आपके लिए इस लेख में 5 Mini Ceiling Fan के बारे में बताने वाले हैं. जो साइज में तो कॉम्पैक्टफुल होते ही हैं, साथ ही इनमें बढ़िया क्वालिटी की मोटर फिट की जाती है. 4 ब्लेड्स वाले ये पंखे खरीदना आपके लिए इस गर्मी के सीजन में बेहतर विकल्प साबित हो सकता है तो चलिए जान लीजिए इनके बारे में.

Panasonic Ventus Celling Fan

ये मिनी साइज का पंखा इस गर्मी आपके पसीने को दूर कर सकता है. इसमें 4 ब्लेड दिए जाते हैं. जो कूलिंग के लिहाज से बढ़िया काम कर देते हैं. इसमें हाई स्पीड के साथ एयर डिलीवर करने वाली मोटर प्रदान की गई है. 600 mm वाले ये ब्लेड्स सालों तक चलते हैं. इसकी कीमत ऐमजॉन पर 1,898 रुपये है.

Bajaj Maxima 600mm Celling Fan

Mini Ceiling Fan
image Source: Amazon

ये सेलिंग फैन बजाज के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसमें कूलिंग के लिहाज से 4 ब्लेड दिए गए हैं. इसको 370RPM पर अच्छी खासी गति प्रदान होती है. इसमें डबल बॉल बेयरिंग के साथ पावरफुल मोटर लगाया गया है. जो तेज स्पीज से एयर डिलीवर करता है. इसकी कीमत पर नजर डालें तो यह तकरीबन 1,800 रुपये की कीमत पर मिल जाता है. इस पर बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर इंस्टेंट छूट भी मिल जाती है.

Activa High Speed Blades Deco Celling Fan

ये फैन कूलिंग के मामले में तो जबरदस्त है ही साथ ही इसका मॉर्डन लुक भी देखने में काफी खूबसूरत लगता है. बेहतरीन डिजाइन के साथ आने वाले इस फैन में 4 ब्लेड्स दिए गए हैं. साथ ही अच्छी पावर वाली मोटर मिल जाती है. इसकी कीमत मात्र 1,149 रुपये है. इसे ऐमजॉन से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. कम कीमत फैन खरीदने की प्लानिंग है तो ये आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.

Havells SS 390 Celling Fan

आकर्षक डिजाइन के साथ ऑफर किए जाने वाले इस पंखे को इस सीजन खरीदना आपके लिए फायदे की डील हो सकती है. इसमें एक मोटर दी गई है जो कि कूलिंग के हिसाब से कमरे को एकदम ठंडा कर देगी. ये हाई स्पीड़ कम बिजली की खपत तो करता ही साथ ही इसकी कीमत बजट में फिट हो जाती है. इसको ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत फिलहाल 2,499 रुपये है.

ये भी पढ़े- 6000Mah की धांसू बैटरी के साथ Infinix hot 30 Play हुआ लॉन्च,गर्मियों में नहीं होगा गर्म,देखें फीचर्स

Oreole Amaze Ultra High Speed 4 Blade Celling Fan

इस मिनी को तुरंत खरीदकर अपना बना लीजिए वरना ये मौका हाथ से चला जाएगा. ये मिनी फैन रिमोट कंट्रोल विकल्प के साथ पेश किया जाता है. इसका स्टाइलिश और मॉर्डन लुक देखते ही आप इसके दीवाने हो जाएंगे. कीमत इसकी मात्र 1,191 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धमाल मचाने जल्द आ रहा है सस्ता Lava Yuva 2, कीमत का हुआ खुलासा,जानें

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) जल्द ही भारत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you