टेकXiaomi ने भी दिवाली सेल का किया ऐलान,स्मार्टटीवी और...

Xiaomi ने भी दिवाली सेल का किया ऐलान,स्मार्टटीवी और स्मार्टफोन पर मिलेगी इतनी बंपर छूट 

शाओमी ने भी अपनी सेल लगाने की घोषणा कर दी है.सेल के बारे में डिटेल जानकारी और खरीदने के लिए कंपनी ने अलग से एक माइक्रो साइट को भी बना दिया है. आइए आपको बताते हैं कि कंपनी ने अभी तक किन प्रोडक्ट पर छूट का खुलासा किया है.

-

होमटेकXiaomi ने भी दिवाली सेल का किया ऐलान,स्मार्टटीवी और स्मार्टफोन पर मिलेगी इतनी बंपर छूट 

Xiaomi ने भी दिवाली सेल का किया ऐलान,स्मार्टटीवी और स्मार्टफोन पर मिलेगी इतनी बंपर छूट 

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi sale: दिवाली के मौके पर फ्लिपकार्ट और अमेजॉन द्वारा सेल की घोषणा करने के बाद अब शाओमी ने भी अपनी सेल लगाने की घोषणा कर दी है लेकिन अभी इसकी डेट सामने नहीं आई है. सेल के बारे में डिटेल जानकारी और खरीदने के लिए कंपनी ने अलग से एक माइक्रोसाइट को भी बना दिया है. आइए आपको बताते हैं कि कंपनी ने अभी तक किन प्रोडक्ट पर छूट का खुलासा किया है.

सेल में कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन की खरीद पर काफी बंपर डिस्काउंट मिलेगा. जिन फोन पर डिस्काउंट मिलेगा उनके बारे में आपको बताते हैं.

Redmi 12 5G Xiaomi sale
Redmi 12 5G

Redmi के इन स्मार्टफोन पर मिलेगी जबरदस्त छूट

रेडमी के स्मार्टफोन रेडमी 12 5G (Redmi 12 5G) की कीमत 15999 है लेकिन ये बंपर छूट के बाद 11999 में खरीद सकते हैं. वही Remdi Note 12 5G की कीमत 19999 है लेकिन ग्राहक इसे मात्र 13749 में खरीद सकते हैं. रेडमी का ही Note 12 स्मार्टफोन को जिसकी कीमत 18999 है उसे 10799 में ग्राहक अपना बना सकते हैं.

स्मार्ट टीवी पर मिलेगी इतनी बंपर छूट

इसके अलावा आप चाहें तो शाओमी की 40 इंच से लेकर 43 इंच की  स्मार्ट टीवी टीवी पर 50% तक की बंपर छूट पा सकते हैं. आने वाले दिनों में जैसे जैसे सेल संबंधित जानकारी आती रहेगी हम आप तक पहुंचाते रहेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you