ऑटोधांसू परफार्मेंस से सड़क पर हाहाकार मचाती है Bajaj...

धांसू परफार्मेंस से सड़क पर हाहाकार मचाती है Bajaj की ये बाइक, जानें कीमत और खासियत

Bajaj Pulsar 125 : युवाओं में बजाज पल्सर बाइक का काफी क्रेज है जिस वजह से कंपनी इसे 125cc, 150cc, 160cc, 180cc और 220cc इंजन में उपलब्ध कराती है.हालंकि, यदि आपका बजट 1 लाख रुपए से कम है तो आपके लिए Bajaj Pulsar 125 बाइक आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है.

-

होमऑटोधांसू परफार्मेंस से सड़क पर हाहाकार मचाती है Bajaj की ये बाइक, जानें कीमत और खासियत

धांसू परफार्मेंस से सड़क पर हाहाकार मचाती है Bajaj की ये बाइक, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 125 : युवाओं में बजाज पल्सर बाइक का काफी क्रेज है जिस वजह से कंपनी इसे 125cc, 150cc, 160cc, 180cc और 220cc इंजन में उपलब्ध कराती है. हालंकि, यदि आपका बजट 1 लाख रुपए से कम है तो आपके लिए Bajaj Pulsar 125 बाइक आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है. क्योंकि कंपनी इसे 1 लाख रुपए से कम कीमत पर उपलब्ध कराती है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स मिलते हैं और ये 50Kmpl का माइलेज ऑफर करती है.

Bajaj Pulsar 125 : इंजन डिटेल

बजाज ऑटो ने हाल ही में अपनी पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) को फाइबर संस्करण में लॉन्च किया है. जिसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में मेजर बदलाव देखने को मिलता हैं. वहीं, बाइक में मौजूद इंजन की बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने इसमें मनका संस्करण के समान 124.4cc, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 5 स्पीड गियर बॉक्स से कनेक्टेड है. बाइक का पावर ट्रेन 11.64बीएचपी की पावर और 10.80एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं,माइलेज की बात करें तो आपको बता दें,ये 50केएमपीएल का माइलेज देती है.

ये भी पढे़ : चार्मिंग लुक और धांसू परफार्मेंस से लड़कियों के दिलों पर बिजली गिराने आई Hero की ये बाइक,बस इतनी है कीमत

इन खूबियों से है लैस

बात करें Bajaj Pulsar 125 मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे बजाज पल्सर 125 में 150 सीसी वाले बाइक के समान फीचर्स मिलता है. इस बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, टेल लाइट आदि की सुविधा दी गई है. वहीं, इसकी कीमत 89,984 रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है.

Bajaj Pulsar 125 : ब्रेकिंग सिस्टम

बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) में मौजूद ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको बता दे बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क और पीछे एक ड्रम यूनिट दिया गया है. वही मोटरसाइकिल का कुल वजन 140 किलोग्राम है और इसमें 11.5 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you