ऑटोदिवाली धमाका! Renault Kiger खरीदने का बना रहे हैं...

दिवाली धमाका! Renault Kiger खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो आ गया राइट टाइम, कम्पनी दे रही बंपर छूट

Renault Kiger : फेस्टिव सीजन का शुरुआत हो गया है ऐसे में कार कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है

-

होमऑटोदिवाली धमाका! Renault Kiger खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो आ गया राइट टाइम, कम्पनी दे रही बंपर छूट

दिवाली धमाका! Renault Kiger खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो आ गया राइट टाइम, कम्पनी दे रही बंपर छूट

Published Date :

Follow Us On :

Renault Kiger : फेस्टिव सीजन का शुरुआत हो गया है ऐसे में कार कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है. ऐसे में यदि आप भी नई कार लेने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए रेनो का कार खरीदना ज्यादा सही होगा. क्योंकि कंपनी अपनी कारों पर जोरदार छूट दे रही है जिसका लाभ उठाकर आप सस्ते में कार खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं.

दरअसल, आपको बता दें, कंपनी अपनी रेनो काइगर (Renault Kiger) पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप भी इसे दिवाली से पहले खरीदते हैं तो आपको इसपर 77000 रुपए की छूट पर मिलेगी. तो चलिए बिना देर किए इस ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढे़ : 160KM की शानदार रेंज और धांसू फीचर्स वाला ये Electric Scooter,मात्र ₹6,699 की EMI पर ले जाएं घर

क्या है ऑफर

कंपनी ने Renault Kiger को पांच वेरिएंट – RXE, RXL, RXT, RXT(O) और RXZ में पेश किया है. इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में बात करें तो आपको बता दें, कंपनी केवल इसके मिड वेरिएंट RXT और एक(O) टर्बो पैट्रोल वेरिएंट्स पर ये ऑफर दे रही है. वहीं इसके टॉप मॉडल आरएक्सजेड पर ₹20,000 तक का डिस्काउंट उपलब्ध है. यदि आप इसे अभी खरीदते हैं तो आपको इस पर ₹25,000 का नकद डिस्काउंट, ₹20,000 का एक्सचेंज बोनस, ₹20,000 का लॉयल्टी बोनस, ₹12,000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जाएगा. यानी कुल मिलाकर आपको 77000 रुपए का बचत होगा. बता दें, कार की शुरुआती कीमत 7.52 लाख है तथा इसके टॉप मॉडल की कीमत कंपनी ने 13.24 लाख रुपए रखी है.

Renault Kiger : इंजन डिटेल

कंपनी ने रेनॉल्ट काइगर को दो पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ पेश किया है. इसका पहला इंजन 1.0 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 72ps की पावर और 96nm का टॉर्क पैदा करता है. जबकि दूसरा इंजन 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन है जो 100पीएस की पावर और 160एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. दोनों इंजन को फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. बता दे कंपनी ने इसे तीन ड्राइव मोड, नॉर्मल, इको और सपोर्ट में उपलब्ध कराया है..

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you