ऑटोMaruti Swift पर मिल रहा डिस्काउंट, नई FRONX में...

Maruti Swift पर मिल रहा डिस्काउंट, नई FRONX में CNG, किसे लें?, जानें डिटेल

Maruti Swift में 268 लीटर का बूट स्पेस है। इसमें 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। कार में 90 PS की पावर है।

-

होमऑटोMaruti Swift पर मिल रहा डिस्काउंट, नई FRONX में CNG, किसे लें?, जानें डिटेल

Maruti Swift पर मिल रहा डिस्काउंट, नई FRONX में CNG, किसे लें?, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Maruti cars: मारुति सुजुकी दीपावली पर अपनी कारों में डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपके लिए कौन सी कार खरीदना बेस्ट रहेगा। खबर में जानिए Maruti Swift और FRONX के बीच कंपैरिजन

Maruti FRONX

यह कार शुरुआती कीमत 7.46 लाख रुपये में आ रही है। इसमें 1-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 100 PS की धाकड़ पावर और 148 Nm का दमदार टॉर्क पैदा करता है। कार का टॉप मॉडल 13.13 लाख रुपये में आता है। इसमें सीएनजी का भी ऑप्शन अवेलेबल है। कार में पांच ट्रिम Sigma, Delta, Delta+, Zeta और Alpha आते हैं। सिग्मा और अल्फा  CNG में दिया जा रहा है।

कार में 308 लीटर का बूट स्पेस

कार में 308 लीटर का बूट स्पेस है। यह 5 सीटर कार है। जिसमें तीन डुअल टोन और सात मोनोटोन कलर आते हैं। यह माइल्ड हाइब्रिड कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। इसमें 5 स्पीड और 6 स्पीड दोनों गियरबॉक्स आते हैं। कार का पेट्रोल इंजन 22.89 kmpl की माइलेज और सीएनजी 28.51 km/kg की माइलेज देता है। इसमें सेफ्टी के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं। कार में 9-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

ये भी पढे़ : 160KM की शानदार रेंज और धांसू फीचर्स वाला ये Electric Scooter,मात्र ₹6,699 की EMI पर ले जाएं घर

Maruti Swift

यह कार शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स् शोरूम में आती है। कार में 268 लीटर का बूट स्पेस है। इसमें 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। कार में 90 PS की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। 31 अक्टूबर  तक कंपनी अपनी इस कार पर 49000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कार का टॉप मॉडल 9.03 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है।

कार में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

कार में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। कार में चार वेरिएंट LXi, VXi, ZXi, और ZXi+ मिलता है। कार का VXi और ZXi वेरिएंट CNG में आता है। कार में तीन डुअल टोन और छह मोनोटोन कलर मिलते हैं। इसका पेट्रोल इंजन 1.2-litre MT – 22.38kmpl की माइलेज देता है। कार का CNG MT  वर्जन 30.90km/kg की माइलेज देता है। कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you