ऑटोचार्मिंग लुक और धांसू परफार्मेंस से लड़कियों के दिलों...

चार्मिंग लुक और धांसू परफार्मेंस से लड़कियों के दिलों पर बिजली गिराने आई Hero की ये बाइक,बस इतनी है कीमत

Hero Glamour : हीरो ग्लैमर बाइक (Hero Glamour) कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलो में से एक है. इस बाइक की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कंपनी अब तक इसको कई बार अपडेट कर चुकी है.

-

होमऑटोचार्मिंग लुक और धांसू परफार्मेंस से लड़कियों के दिलों पर बिजली गिराने आई Hero की ये बाइक,बस इतनी है कीमत

चार्मिंग लुक और धांसू परफार्मेंस से लड़कियों के दिलों पर बिजली गिराने आई Hero की ये बाइक,बस इतनी है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Glamour : हीरो ग्लैमर बाइक (Hero Glamour) कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलो में से एक है. इस बाइक की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कंपनी अब तक इसको कई बार अपडेट कर चुकी है. बता दें, पिछले मॉडल की तुलना में नई ग्लैमर काफी आक्रामक और खूबसूरत दिखाई पड़ती है. साथ ही इसके रेंज, पावरट्रेन, फीचर्स आदि में बदलाव किए गए हैं जो इसे और भी शानदार बनता है. खास बात ये है कि इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है.

चार्मिंग लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना

हीरो ग्लैमर (Hero Glamour) को कंपनी ने 6 वेरिएंट और नौ रंगो में पेश किया है. इसकी शुरुआती कीमत 95,254 रुपए की कीमत पर पेश किया है जबकि, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहक को 1 लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे. वही बाइक के लुक के बारे में बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे काफी खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया है. बाइक का चार्मिंग लुक देखे लड़के ही नहीं लड़कियां भी इसकी दीवानी हो रही है.

ये भी पढे़ : Honda Shine 125 ने शानदार फीचर्स से मचाया बवाल, कातिलाना लुक से बनेगी लड़कों की दिलरुबा

Hero Glamour : इंजन और माइलेज

इस बाइक में 124.7 सीसी bs6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 10.7बीएचपी की पावर और 10.6 एमएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बाइक के मोटर को फाइव 5 गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है और इसमें स्टॉप स्टार्ट सिस्टम, 3D हीरो लोगो, H – शेप का टेल लाइट्स आदि दिया गया है. हीरो ग्लैमर 1 लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर प्रति घंटे की दूरी तय करती है जबकि इसका टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you