ऑटोकातिलाना अंदाज में जल्द ही Aprilia Typhoon 125 को...

कातिलाना अंदाज में जल्द ही Aprilia Typhoon 125 को किया जायेगा लॉन्च, लुक ऐसा की पहली नजर में भा जायेगा

Aprilia Typhoon 125: पियाजियो इंडिया जल्द ही अपनी नई स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने के फिराक में है. इसका नाम टायफून 125 (Aprilia Typhoon 125) है.

-

होमऑटोकातिलाना अंदाज में जल्द ही Aprilia Typhoon 125 को किया जायेगा लॉन्च, लुक ऐसा की पहली नजर में भा जायेगा

कातिलाना अंदाज में जल्द ही Aprilia Typhoon 125 को किया जायेगा लॉन्च, लुक ऐसा की पहली नजर में भा जायेगा

Published Date :

Follow Us On :

Aprilia Typhoon 125: पियाजियो इंडिया जल्द ही अपनी नई स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने के फिराक में है. इसका नाम टायफून 125 (Aprilia Typhoon 125) है, जो एप्रिलिया एसआर रेंज पर बेस्ड है. एप्रिलिया टायफून कंपनी का सबसे सस्ता मॉडल बनकर उभर सकता है और ये एप्रिलिया के मौजूदा लाइनअप में स्टॉर्म 125 को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Aprilia Typhoon 125
Aprilia Typhoon 125

इस वर्ष पियाजियो भारत में अपने 25 वर्ष पूरे करने का जश्न मना रही है, जिसमें कंपनी कई बड़े ऐलान करने वाली है. बता दे इस अपकमिंग स्कूटर को मार्च यानी इसी महीने लॉन्च करने वाली है. ऐसे में देखना ये है कि ये नई स्कूटर भी अन्य स्कूटर की तरह ग्राहकों के दिलों पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं.

विदेशी बाजार में पहले से मौजूद है ये स्कूटर

बताते चले, एप्रिलिया टायफून 125 पहले से ही विदेशी ऑटो इंडस्ट्री में बिक्री के लिए मौजूद है. लेकिन भारत में इसको और भी शानदार स्टाइल, फीचर्स और दमदार हार्डवेयर के साथ पेश किया जा सकता है. नया स्कूटर ओबीडी 2 मानकों पर खरा होगा जो आगामी नए ईंधन नियमों के हिसाब से इसे अनुकूल बनाता है.

कैसा है इसमें फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाली फीचर्स के बारे में, तो बता दे कंपनी विदेशी बाजार मॉडल के तुलना में इसे ज्यादा अपडेटेड वर्जन में पेश करेगी. कंपनी इस स्कूटर में एलईडी हेडलैंप, डिजिटल कंसोल, कॉम्बी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती है. इसमें यूरो 5 इंजन मिलेगा जो भारतीय मार्केट में तहलका मचाएगा. इसका परफार्मेंस और माइलेज भी गदर मचाएगी.

Aprilia Typhoon 125 की कीमत

मौजूदा समय में भारत में बिक रही एप्रिलिया एसआर 125 की एक्सशोरूम कीमत 1.10 लाख रुपये है. और अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसके अपग्रेड वर्जन के कीमत में इजाफा कर सकती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्रिलिया टायफून 125 की कीमत भी लगभग 1.10 लाख रुपये हो सकती है. कंपनी स्कूटर के अलावा जल्द ही मार्केट में एंट्री लेवल नई बाइक को लॉन्च कर सकती है. इसका नाम आरएस440 हो सकता है, जिसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर, केटीएम आरसी 390 और कावासाकी निन्जा 300 जैसी बाइक्स से होगा.

Aprilia Typhoon 125 कब होगी लॉन्च

अगर बात करें इस स्कूटर के लॉन्चिंग के बारे में, तो बता दे ऑटो साइट autoX के अनुसार, Company इस बाइक को मार्च यानी इसी महीने लॉन्च करने वाली है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Alcazar: हुंडई की इस कार ने मार्केट में की धमाकेदार एंट्री, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Infinix ने ₹10 हजार से भी कम में 50MP कैमरा वाला ये धांसू फोन किया लॉन्च, देखें ऑफर्स और फिचर्स

Infinix Note 12i: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you