टेकCooler: कम दाम में आने वाले ये कूलर कर...

Cooler: कम दाम में आने वाले ये कूलर कर देंगे आपकी मौज, कमरे को मिनटों में बना देंगे शिमला,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकCooler: कम दाम में आने वाले ये कूलर कर देंगे आपकी मौज, कमरे को मिनटों में बना देंगे शिमला,पढ़ें डिटेल

Cooler: कम दाम में आने वाले ये कूलर कर देंगे आपकी मौज, कमरे को मिनटों में बना देंगे शिमला,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Cooler: गर्मी का सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में अगर आप भी नया Room Cooler लेने की सोच रहे हैं जो सस्ता भी हो और अच्छी ठंडक भी दे, तो आज हम आपको 3 ऐसे रुम कूलर के बारे में बताएंगे जो काफी सस्ते भी हैं और शानदार फीचर्स के साथ भी आते हैं. आइए जानते हैं डिटेल्स.

COOLER
image CREDIT(Google)

Orient Electric 50L Air Cooler

Orient का ये रुम कूलर 50L टैंक कैपेसिटी के साथ आता है. ये कूलर शानदार कूलिंग देता है.वैसे तो इस इस कूलर की कीमत 9,890 रुपए है. लेकिन फिलहाल ये 36 प्रतिशत की छूट के साथ 6,299 रुपए में मिल रहा है. अगर आप पुराना कूलर वापस करते हैं तो आपको 900 रुपए की छूट भी मिलेगी.ये रुम कूलर Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Hindware 45L Air Cooler

Hindware 45L Air Cooler की बात करें तो इसमें 45 लीटर की टैंक कैपेसिटी दी गई है साथ ही कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी मिलती है. इस रुम कूलर की कीमत वैसे तो 9,990 रुपए है. लेकिन फिलहाल ये 36 प्रतिशत की छूट के साथ 6,299 रुपए में मिल रहा है.कंपनी का कहना है कि इसको 2 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा. ये रुम कूलर Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

cooler
image credit(Google)

Kenstar 40L Air Cooler

Kenstar 40L Air Cooler भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है.ये कूलर 40 लीटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है.कंपनी फिलहाल इस पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है.वैसे तो इस रुम कूलर की कीमत 10,990 रुपए है लेकिन फिलहाल ये 40 प्रतिशत की भारी छूट के साथ 6,490 रुपए में मिल रहा है. इस रुम कूलर को आप Flipkart से खरीद सकते है और ये फास्ट डिलीवरी ऑप्शन के साथ आता है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you