टेकSamsung Smart TV: 20 हजार की छूट के साथ...

Samsung Smart TV: 20 हजार की छूट के साथ मिल रहा है सैमसंग का बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी, सीमित है खरीददारी का मौका, जल्दी करें

-

होमटेकSamsung Smart TV: 20 हजार की छूट के साथ मिल रहा है सैमसंग का बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी, सीमित है खरीददारी का मौका, जल्दी करें

Samsung Smart TV: 20 हजार की छूट के साथ मिल रहा है सैमसंग का बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी, सीमित है खरीददारी का मौका, जल्दी करें

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Smart TV: अगर आप बहुत दिनों से कोई स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस प्लानिंग पर अमल करने का वक्त आ गया है. हम आपके लिए सैमसंग के द्वारा ऑफर की जाने वाली एक ऐसी बड़े स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं. जिस पर भारी भरकम छूट प्रदान की जा रही है. जी हां, ये संभव है सैमसंग की आधिकारिक साइट पर चल रही सैमसंग बिग टीवी डेज में, ये सेल 15 जून से लेकर 25 जून तक खरीददारी का मौका है न सिर्फ इस सेल में टीवी बल्कि कई और प्रोडक्ट्स पर बचत का मौका दिया जा रहा है तो चलिए फिर आपको बताते हैं कि कैसे आप इस डील का लाभ ले सकते हैं.

स्मार्ट टीवी के साथ स्मार्टफोन भी मिलेगा मुफ्त

इस सेल ग्राहकों को कंपनी की स्मार्ट टीवी खरीदने पर भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही है. सेल में 20,000 रुपये तक का अधिकतम कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है. बड़े साइड के साथ आने वाले स्मार्ट टीवी को आप 124,999 रुपये में खरीदते हैं तो आपके पास 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को मुफ्त में खरीदने का मौका है. इसी तरीके से आप 85 इंच और 75 इंच नियो QLED 8K स्मार्ट टीवी, 77-इंच OLED टीवी और 85 इंच नियो QLED टीवी खरीदते हैं तो आप 69,990 रुपये वाले फ्री-स्टाइल प्रोजेक्टर को फ्री में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Inverter UPS: बिजली न होने पर भी धूआंधार चलते रहेंगे फैन, सिर्फ खरीदना होगा 300 रुपये का ये डिवाइस

कंपनी दे रही है ये ऑफर

सैमसंग के द्वारा ऐलान किया गया है कि कंपनी का कोई भी प्रोडक्ट लेने पर ग्राहकों को कुछ न कुछ मुफ्त में दिया जाएगा. कंपनी की लिस्टिंग के मुताबिक, 75 इंच नियो QLED 8K और 4K टीवी और 77 इंच OLED स्मार्ट टीवी खरीदने पर 51,990 रुपये वाले HW-S800B साउंडबार मुफ्त में ले सकते हैं. इसके साथ ही ग्राहकों को 85 इंच क्रिस्टल 4के यूएचडी टीवी, 65 इंच नियो क्यूएलईडी और 8के टीवी, 65 इंच ओएलईडी टीवी और 75 इंच द फ्रेम की खरीदने पर 28,990 रुपये वाला एचडब्ल्यू-क्यू600बी साउंडबार मुफ्त में दिया जा रहा है.

25 जून तक चलेगी सेल

सैमसंग की वेबसाइट पर ये सेल 25 जून से शुरु होकर 25 जून 2023 तक धड़ल्ले से चलने वाली है यानी खरीददारी करने के लिए आपके पास बढ़िया मौका है. इस सेल में कंपनी के द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स के अलावा बैंक वगैरह के भी ऑफर्स को शामिल कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

World Cup 2023: इस अनचाहे रिकॉर्ड में Virat Kohli ने की Sachin Tendulkar की बराबरी, पढ़ें पूरी ख़बर

भारत और इंगलैंड के बीच आज विश्वकप का महामुकाबला...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you