टेकसस्ते दामों में खरीदें ये बेहतर क्वालिटी वाले...

सस्ते दामों में खरीदें ये बेहतर क्वालिटी वाले Earbuds,जानें कीमत और खासियत

ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स (True wireless earbuds) बेहतर क्वालिटी और कम कीमत के साथ मार्केट में उपलब्ध है. अगर आप बेहतर क्वालिटी वाले इयरबड्स की तलाश में है तो नीचे कुछ बेस्ट ऑप्शन दिए गए हैं. जिसे पसंद कर सकते हैं.

-

होमटेकसस्ते दामों में खरीदें ये बेहतर क्वालिटी वाले Earbuds,जानें कीमत और खासियत

सस्ते दामों में खरीदें ये बेहतर क्वालिटी वाले Earbuds,जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Earbuds wireless: एक समय था जब लोगों के पास ईयरफोन हुआ करता था. इसके बाद यह नेकबैंड्स में बदला और अब वायरलेस इयरफोन में तब्दील हो गया है. कंपनियां भी बढ़ती टेक्नोलॉजी को देखते हुए इन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को काफी यूनिक तरीके से मार्केट में लॉन्च कर रही है. खैर अगर आप इयरबड्स के शौकीन है. लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे कम बजट वाले बेहतर क्वालिटी के इयरबड्स लेकर आए हैं, जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं. चलिए जान लेते हैं..

P Tron Bassbuds Duo

यह ब्लूटूथ ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स के रूप में देखा जाता है. इसमें कई सारे अट्रैक्टिव कलर्स और कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. जिसमें कंपनी ने टाइप-सी चार्जिंग सिस्टम को जोड़ा है जो बहुत जल्द इसे चार्ज करता है. वहीं इसमें हाई-फाई स्टीरियो साउंड और एडवांस्ड ब्लूटूथ 5.1 के साथ मल्टी फंक्शनल टच कंट्रोल भी दिया है. इसकी बैटरी बैकअप एक बार के चार्ज में 32 घंटे आसानी से चल सकती है और यह 1 साल के वारंटी के साथ वॉटरप्रूफ आती है. कीमत अमेजन पर चला रहे ऑफर में 749 रुपए है. यहां 80% का डिस्काउंट चल रहा है.

boAt Airdopes 141 

यह ब्लूटूथ ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स के रूप में देखा जाता है. जिसमें टाइप-सी पोर्ट और प्राइस भी काफी रीजनेबल के साथ बहुत कुछ फायदे हैं. जिसे एक बार के फुल चार्ज में 72 घंटे चलाया जा सकता है. फीचर्स के लिए कंपनी ने इसमें डायरेक्ट कॉल अटेंड करने के लिए सिस्टम दिया है और इसे आप आसानी से कानों में कंफर्टेबल यूज कर सकते हैं. इसकी कीमत लगभग 1599 रुपए है. जो अमेजन पर चल रहे 73% के डिस्काउंट में मिल रहा है.

ZEBRONICS PODS 2

अगर आपका बजट कम है तो आप इस इयरबड्स को देख सकते हैं. जिससे एक बार के फुल चार्ज में 10 घंटे आसानी से चलाया जा सकता है. लेकिन फीचर्स के लिए कंपनी ने इसमें कॉल फंक्शन और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा इसमें गूगल असिस्टेंट और एप्पल सिरी दोनों सपोर्ट दिया गया है जो इसे और स्टाइलिश, कंफर्टेबल बनता है. इसकी कीमत 699 रुपए है और ये अमेजन पर चल रहे 68% डिस्काउंट ऑफर में मिल रहा है.

नोट:- ऊपर बताए गए सभी इयरबड्स के कीमत ऑनलाइन कमर्शियल वेबसाइट अमेजन से लिया गया है. हालांकि, कीमत में डिस्काउंट के हिसाब से बदलाव होता रहता है.

ये भी पढ़े : 29 सितंबर को मार्केट में धूम मचाने आ रही Aston Martin DB12, जानें कितनी खास है ये सुपर टूरर कार

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you