टेकXiaomi 13 Ultra Launch: इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi...

Xiaomi 13 Ultra Launch: इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

-

होमटेकXiaomi 13 Ultra Launch: इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

Xiaomi 13 Ultra Launch: इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi 13 Ultra Launch: ग्लोबल स्तर पर स्मार्टफोन निर्मित करने वाली कंपनी Xiaomi ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी ऑफिशियल तौर पर दे दी है. इस फोन को 18 अप्रैल 2023 को एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा. इसके साथ ही इस इवेंट में Xiaomi Pad 6 के भी फीचर्स की झलक देखने को मिल सकती है. तो चलिए आपको इस फोन के लॉन्च से जुड़ी डिटेल में जानकारी देते हैं.

Xiaomi 13 Ultra की खूबियां

Xiaomi 13 Ultra Launch
image credit google

18 अप्रैल को शाओमी अपने इस सेगमेंट ये सबसे एक्सपेंसिव फोन पेश करने जा रही है. इस फोन में 6.7 इंच 2k AMOLED डिस्प्ले जो 120 हर्ट्ज के बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा. इसमें प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 जनरेशन 2 चिपसेट के साथ दिया गया है. कंपनी का ये फ्लैगशिप वाला वेरिएंट 16 जीबी रैम और 512 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है. जानकारी के अनुसार, ये एंड्रॉयड डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम 13 पर काम करेगा. फोन में बैटरी 4,900 Mah की प्रदान की जाने वाली है. जो 90 वॉट की फास्ट चार्जिंग को वायर्ड वाले चार्जर के साथ और 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग वायरलैस के साथ सपोर्ट करेगी.

Xiaomi 13 Ultra का कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की क्वालिटी पर खूब फोकस किया गया है. इसमें Leica ब्रांडेड लेंस ऑपटिक्स के साथ दिए गए हैं. इसमें मल्टीपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX989 सेंसर जो कि 3 और 50 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. बात सेल्फी कैमरे की करी जाए तो 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. जो फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को खास बना देने वाला है.

ये भी पढ़ें:  6000mAh की धांसू बैटरी वाला Samsung का ये फोन 17 अप्रैल को देश में देगा दस्तक,जानें फीचर्स और कीमत

Xiaomi 13 Ultra डिजाइन

Xiaomi 13 Ultra Launch

image credit google

Xiaomi ने इस फोन को शानदार तरीके से फिनिश किया है. डिजाइन के मामले में देखें तो इसमें सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल बड़े स्तर का 4 सेंसर के साथ दिया जाता है. साथ में सेल्फी कैमरा पंच होल और कर्व एज्स दिए गए हैं. जो हैंडसेट की खूबसूरती को बढ़ा देते हैं. ये स्मार्टफोन दो कलर्स में बाजार में उतारा जा सकता है. जिसमें कैरेमिक व्हाइट और ब्लैक शामिल है.

कीमत

कंपनी इस फोन को फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश कर रही है तो इसकी कीमत भी 2,699 CNY यानि (75,100) रखी गई है. हालांकि, मार्केट के हिसाब से ये कीमतें उपर नीचे होती रहेंगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you