टेकOnePlus Nord CE 2 Lite 5G Vs Nord CE...

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Vs Nord CE 3 Lite में कौन है बेस्ट,ना हों कंफ्यूज,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकOnePlus Nord CE 2 Lite 5G Vs Nord CE 3 Lite में कौन है बेस्ट,ना हों कंफ्यूज,पढ़ें पूरी डिटेल

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Vs Nord CE 3 Lite में कौन है बेस्ट,ना हों कंफ्यूज,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus : आपका बजट अगर ₹20000 है और आप इस कीमत में ही वनप्लस का कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको वनप्लस के हाल ही में लॉन्च हुए 2 शानदार मॉडल OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और Nord CE 3 Lite के बारे में बताने वाले हैं. वनप्लस के दोनों मॉडल में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.तो आइए आपको इन दोनों स्मार्टफोन की खासियत और कीमत के बारे में बताते हैं.

OnePlus
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

Nord CE 2 Lite 5G स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. ये डिस्प्ले डार्क मोड जैसे फीचर को सपोर्ट करती है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड OxygenOS पर चलता है.

कैमरा

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.साथ ही इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 33W Super Vooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इसे स्मार्टफोन करिए स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज वैरीएंट की कीमत ₹19999 है. लेकिन अमेजॉन पर इसे छूट के बाद 179499 रुपए में लिस्ट किया गया है.अमेजन पर ऑफर्स के बारे में आप भी आप चेक कर सकते हैं.

Onelus
Onelus Nord CE 3 Lite 5G

Nord CE 3 Lite स्पेसिफिकेशन

Nord CE 3 Lite के अंदर लिक के अनुसार उम्मीद की जा रही है की इसमें 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन है.जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट पेश करती है.हैंडसेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G चिपसेट है. Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया गया है.

कैमरा

वनप्लस के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा मैक्रो लेंस मिलता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

रैम और बैटरी

वनप्लस फोन में 8GB रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज की व्यवस्था की गई है.स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 67 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

कीमत

Nord CE 3 Lite की कीमत की बात करें तो 6GB रैम और 128 GB वेरिएंट की कीमत 19,999 है लेकिन लेकिन अमेजन पर फिलहाल इसे 17,999 रूपए में खरीदा जा सकता है.फोन को वनप्लस की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया से क्रोमेटिक ग्रे और वेस्टर्न लाइन कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you