टेकNokia G42 5G: नोकिया के अपकमिंग बजट फोन के...

Nokia G42 5G: नोकिया के अपकमिंग बजट फोन के स्पेक्स की डिटेल हुईं लीक, कम दाम में कंपनी ऑफर करेगी दमदार फीचर्स

-

होमटेकNokia G42 5G: नोकिया के अपकमिंग बजट फोन के स्पेक्स की डिटेल हुईं लीक, कम दाम में कंपनी ऑफर करेगी दमदार फीचर्स

Nokia G42 5G: नोकिया के अपकमिंग बजट फोन के स्पेक्स की डिटेल हुईं लीक, कम दाम में कंपनी ऑफर करेगी दमदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Nokia G42 5G को ग्लोबल स्तर पर बहुत जल्द लॉन्च करने की प्लानिंग कंपनी कर रही है. इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट से पहले ही तमाम वेबसाइट्स पर इस अपकमिंग फोन की डिटेल्स लीक हो चुकी हैं. स्मार्टफोन हाल ही में ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट किया गया है. ऐसे में कथित तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि नोकिया का ये फोन आगामी कुछ हफ्तों में मार्केट में दस्तक दे सकता है तो आइए इसके स्पेक्स और फीचर्स के साथ संभावित कीमत के बारे में जान लेते हैं.

Nokia G42 5G अनुमानित स्पेक्स

लिस्टिंग से पता चलता है इसमें कंपनी 6.56 इंच के HD डिस्प्ले देगी, जो 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगी. इसका रेजोल्यूशन 720 x 1612 हो सकता है. परफॉरमेंस के लिहाज से ये फोन स्नैपड्रैगन 480प्लस एसओसी प्रोसेसर से संचालित होगा. कहा गया ये फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. इस पर तीन साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी भी कंपनी के द्वारा दी जाएगी. इस फोन दो कलर ऑप्शन Lavender और Meteor Grey में लिस्ट किया गया है.

बैटरी और कैमरा की डिटेल

इस फोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल तो अन्य दो सेंसर 2-2 मेगापिक्सल के होंगे. सेल्फी के लिए इसमें कथित तौर 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. बैटरी के लिहाज से देखें तो फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसे 5,000 MAh की बड़ी बैटरी से लैस कर सकती है. जो कि 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी.

ये भी पढ़ें- Infinix 32X3IN TV: कम दाम में इनफिनिक्स ने लॉन्च की प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी, डिजाइन देख हो जाएंगे खुश

अनुमानित कीमत

इस फोन की कीमतें कुछ दिनों पहले कई वेबसाइट पर स्पॉट की गई थीं हालांकि अब इन्हें हटा दिया गया है. संभावित तौर पर इसे DKK 1,999 (लगभग 24,100 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है. पहले इसे कंपनी चाइनीज मार्केट में पेश करेगी. उसके बाद इसे दूसरी लोकेशन्स पर लॉन्च किया जाएगा. बता दें फिलहाल इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you