टेकInfinix 32X3IN TV: कम दाम में इनफिनिक्स ने लॉन्च...

Infinix 32X3IN TV: कम दाम में इनफिनिक्स ने लॉन्च की प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी, डिजाइन देख हो जाएंगे खुश

-

होमटेकInfinix 32X3IN TV: कम दाम में इनफिनिक्स ने लॉन्च की प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी, डिजाइन देख हो जाएंगे खुश

Infinix 32X3IN TV: कम दाम में इनफिनिक्स ने लॉन्च की प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी, डिजाइन देख हो जाएंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Infinix 32X3IN TV: किफायती रेंज में अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो प्लानिंग को मजबूती दे सकते हैं क्युंकि आपके लिए इनफिनिक्स के द्वारा हाल ही में एक बेहतरीन बजट रेंज में आने वाली स्मार्ट टीवी को पेश कर दिया है. जिसका नाम Infinix 32X3IN TV है इसमें कई कमाल के फीचर्स कंपनी की तरफ से ऑफर किए जा रहे हैं. इस स्मार्ट टीवी को 10 हजार रुपये की रेंज में पेश किया गया है तो आइए जान लेते हैं इसके बारे में.

Infinix 32X3IN TV स्पेसिफिकेशन

Infinix 32X3IN TV
Infinix 32X3IN TV

इनफिनिक्स की तरफ से ऑफर की जाने वाली यह स्मार्ट टीवी 32 इंच के स्क्रीन साइज के साथ आती है. जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है. इसमें आपको पतले बैजल्स मिल रहे हैं. टीवी 720p एचडी रिजॉल्यूशन और डॉल्बी ऑडियो के साथ पेश की जाती है. ऑडियो क्वालिटी के लिए 10 वॉट के डुअल स्पीकर दिए गए हैं. जो ठीक-ठाक डेप्थ और बास क्वालिटी निकाल सकते हैं. इसमें जो डॉल्बी ऑडियो ट्युनिंग दी गई है. उसकी मिड रेंज आउटपुट अच्छी खासी है.

प्रोसेसर और स्मार्ट फीचर्स

Infinix 32X3IN TV मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर से संचालित है. ये प्रोसेसर 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ में आता है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है जिसके जरिए आप इसे अपने स्मार्टफोन से एक्सेस कर सकते हैं. आपको इसमें Netflix, YouTube, Prime Video और Google Play के लिए हॉटकी का सपोर्ट भी दिया गया है. ओवरऑल इसका यूजर इंटरफेस काफी आसान और यूजर फ्रेंडली है. इसको इन्स्टॉल करने में भी कोई दिक्कत नहीं आती है.

ये भी पढ़ें- Xiaomi Redmi Pad 2: बड़ी डिस्प्ले और 8,000 MAh की दमदार बैटरी के साथ आता है ये टैबलेट,जानें कीमत और फीचर्स

कीमत और उपलब्धता

इस सीरीज के तहत कंपनी तीन स्मार्ट टीवी पेश करती है. हमने आपको इस सीरीज के बेस वेरिएंट के बारे में बताया है. जिसको खरीदने के लिए आपको जेब से 9,999 रुपये की रकम खर्च करनी पड़ेगी लेकिन कुछ ऑफर्स वगैरह लगाकर इसकी कीमत थोड़ी बहुत कम हो जाती है. इसे आप इनफिनिक्स की आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you