टेकWhatsapp new features: व्हाट्सएप का ये फीचर हर तरफ...

Whatsapp new features: व्हाट्सएप का ये फीचर हर तरफ काट रहा है बवाल,धड़ाके से लोग ले रहे हैं पूरा मज़ा, देखें डिटेल

-

होमटेकWhatsapp new features: व्हाट्सएप का ये फीचर हर तरफ काट रहा है बवाल,धड़ाके से लोग ले रहे हैं पूरा मज़ा, देखें डिटेल

Whatsapp new features: व्हाट्सएप का ये फीचर हर तरफ काट रहा है बवाल,धड़ाके से लोग ले रहे हैं पूरा मज़ा, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Whatsapp new features: अगर आप व्हाट्सएप यूजर हैं और किसी नए फीचर को तलाश रहे हैं तो आपके लिए एक नया फीचर आ चुका है. जो हर तरफ यूजर्स के द्वारा धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा है. इस कमाल के फीचर को बीते दिनों ही अपडेट किया गया है तो चलिए जान लेते हैं इस फीचर के बारे में.

यूजर्स की होगी बल्ले- बल्ले

अब व्हाट्सएप यूजर एक ही अकाउंट को एक दो नहीं बल्कि पूरे चार डिवाइस में एक साथ यूज कर सकते हैं. यूजर्स की लंबे समय से मांग चल रही थी कि व्हाट्सएप को एक डिवाइस के साथ ही अन्य डिवाइस में चलाने का फीचर दिया जाए. यूजर्स की ये मांग मेटा ने स्वीकार कर ली है. अब रोलआउट हुए इस फीचर के तहत एक पर्सन का अकाउंट चार डिवाइस में यूज कर सकेंगे. मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और डेस्कटॉप में यूज करने की सुविधा अब यूजर्स को दी जाएगी. खास बात है कि इस दौरान कंपनी ने सिक्योरिटी का भी ध्यान रखा है यानि बिना किसी लोचा के ये इस्तेमाल कर सकेंगे. ,

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

इस नए फीचर्स का फायदा उन लोगों को खूब होने वाला है, जो किसी कंपनी में काम करते हैं और उन्हें रियल टाइम अपडेट प्राप्त करने होते हैं. इसके तहत मालिक एम्पलॉयी को इसका एक्सेस दे पाएंगे. वहीं आपको बता दें कंपनी के इस फीचर के तहत ऑथंटीकेशन होने के बाद ही अलग डिवाइस पर व्हाट्सएप यूज करने की परमिशन दी जाएगी.

ये भी पढ़े- Nagpuri Cooler: गर्मी में धुआं उठा देगा ये नागपुरी कूलर, कूलिंग देखकर कहेंगे रजाई लाओ कोई, देखें डिटेल

सिक्योरिटी की नहीं है कोई टेंशन

Whatspp New Feature
Whatspp New Feature

कंपनी के द्वारा सिक्योरिटी के लिहाज से ये भी कहा गया है. अगर यूजर किसी दूसरे डिवाइस में व्हाट्सएप को लॉग इन करके छोड़ देता है तो उसको टेंशन लेने की जरुरत नहीं है क्यूंकि यूजर के यूज न करने पर ये अपने आप डिवाइस से लॉग आउट हो जाएगा. देखने वाली बात होगी कब ये फीचर्स इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Banana custard: मदर्स डे को बेहद स्पेशल बनाएगा टेस्टी बनाना कस्टर्ड, पढ़े आसान रेसिपी

Banana custard: बनाना कस्टर्ड एक क्लासिक डिजर्ट रेसिपी है,...

Instagram पर आने वाले हैं ये कमाल के नए फीचर अब गलती से भी नहीं भूल पाएंगे किसी का बर्थ डे 

Instagram Upcoming feature: इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को ज्यादा से...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you