Site icon Bloggistan

Whatsapp new features: व्हाट्सएप का ये फीचर हर तरफ काट रहा है बवाल,धड़ाके से लोग ले रहे हैं पूरा मज़ा, देखें डिटेल

Whatsapp

Whatsapp new feature

Whatsapp new features: अगर आप व्हाट्सएप यूजर हैं और किसी नए फीचर को तलाश रहे हैं तो आपके लिए एक नया फीचर आ चुका है. जो हर तरफ यूजर्स के द्वारा धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा है. इस कमाल के फीचर को बीते दिनों ही अपडेट किया गया है तो चलिए जान लेते हैं इस फीचर के बारे में.

यूजर्स की होगी बल्ले- बल्ले

अब व्हाट्सएप यूजर एक ही अकाउंट को एक दो नहीं बल्कि पूरे चार डिवाइस में एक साथ यूज कर सकते हैं. यूजर्स की लंबे समय से मांग चल रही थी कि व्हाट्सएप को एक डिवाइस के साथ ही अन्य डिवाइस में चलाने का फीचर दिया जाए. यूजर्स की ये मांग मेटा ने स्वीकार कर ली है. अब रोलआउट हुए इस फीचर के तहत एक पर्सन का अकाउंट चार डिवाइस में यूज कर सकेंगे. मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और डेस्कटॉप में यूज करने की सुविधा अब यूजर्स को दी जाएगी. खास बात है कि इस दौरान कंपनी ने सिक्योरिटी का भी ध्यान रखा है यानि बिना किसी लोचा के ये इस्तेमाल कर सकेंगे. ,

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

इस नए फीचर्स का फायदा उन लोगों को खूब होने वाला है, जो किसी कंपनी में काम करते हैं और उन्हें रियल टाइम अपडेट प्राप्त करने होते हैं. इसके तहत मालिक एम्पलॉयी को इसका एक्सेस दे पाएंगे. वहीं आपको बता दें कंपनी के इस फीचर के तहत ऑथंटीकेशन होने के बाद ही अलग डिवाइस पर व्हाट्सएप यूज करने की परमिशन दी जाएगी.

ये भी पढ़े- Nagpuri Cooler: गर्मी में धुआं उठा देगा ये नागपुरी कूलर, कूलिंग देखकर कहेंगे रजाई लाओ कोई, देखें डिटेल

सिक्योरिटी की नहीं है कोई टेंशन

Whatspp New Feature

कंपनी के द्वारा सिक्योरिटी के लिहाज से ये भी कहा गया है. अगर यूजर किसी दूसरे डिवाइस में व्हाट्सएप को लॉग इन करके छोड़ देता है तो उसको टेंशन लेने की जरुरत नहीं है क्यूंकि यूजर के यूज न करने पर ये अपने आप डिवाइस से लॉग आउट हो जाएगा. देखने वाली बात होगी कब ये फीचर्स इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version