टेकमार्केट में आ गया एक बार के फुल चार्ज...

मार्केट में आ गया एक बार के फुल चार्ज में 6 महीने चलने वाला दुनिया का पहला Waterproof Tablet, जानें कीमत

-

होमटेकमार्केट में आ गया एक बार के फुल चार्ज में 6 महीने चलने वाला दुनिया का पहला Waterproof Tablet, जानें कीमत

मार्केट में आ गया एक बार के फुल चार्ज में 6 महीने चलने वाला दुनिया का पहला Waterproof Tablet, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

आजकल लोग बढ़ते टेक्नोलॉजी के साथ स्मार्टफोन, आईफोन, लैपटॉप और Tablet का इस्तेमाल तेजी से कर रहे हैं. ऐसे में बढ़ते डिमांड को देखते हुए लेनोवो, एप्पल, सैमसंग जैसी कई बड़ी कंपनियां एक से बढ़कर एक सेगमेंट को मार्केट में लॉन्च कर रही है. इसी बीच Qukitel कंपनी ने एक नया टैबलेट 5G कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जो एक रग्ड Tablet है. अच्छी बात ये है कि, यूजर इसे किसी भी परिस्थिति में आसानी से चला सकता है. तो आइए इसके डिटेल के बारे में जानते है.

कमाल के स्पेस से जीता लोगों का दिल

जब कंपनी ने अपना 20000mAH बैटरी वाला RT6 मार्केट में लॉन्च किया था, तो उसे देखकर बाकी लोगों के होश पैंतरे हो गए थे. वहीं अब एक बार फिर इसी मजबूती के साथ एक नया टैबलेट पेश किया है. जो मजबूती के मामले में एक मिसाल तो है ही लेकिन इसका डिजाइन भी काफी खूबसूरत है. सबसे बड़ी बात ये है कि, यह Oukitel RT7 Titan 5G टैबलेट IP68/IP69K और MIL-STD-810G प्रमाणित है. जिसका कब है कि यह टैबलेट कड़ी से कड़ी धूप, पानी और धूल का सामना आसानी से कर सकता है. जिसमें 12gb रैम और मीडियाटेक डाइमेंशन 720 प्रोसेसर से भी लैस है.

ये भी पढ़े : हर रोज घर बैठे कमाना है 1000 रुपए, तो Phone से शुरू करों ये काम, जानें डिटेल्स

तगड़ी बैटरी और कमाल का कैमरा

इस टैबलेट में 256 जीबी का स्टोरेज है जिसे 1 TB तक आसानी से बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा 10.1 इंच का IPS डिस्प्ले और पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया हुआ है. जो 48एमपी प्राइमरी कैमरा और 20एमपी सेकंडरी कैमरा, 2एमपी मैक्रो कैमरा से लैस है. वहीं सामने की तरफ 8एमपी का कैमरा दिया हुआ है. रही बात बैटरी की तो, इसमें 32000mAH की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि, इसे एक बार के फुल चार्ज में 180 दिन तक चलाया जा सकता है, और इसके साथ एक फास्ट चार्जर भी दिया गया है.

Oukitel RT7 Titan 5G की कीमत

Oukitel RT7 Titan 5G को आप Ali Express पर आसानी से $1,004.81 यानी की 83,475 रुपए में और चल रहे ऑफर में $311.49 यानी 25,877 रुपए में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you