खेलAsia Cup: इस धुरंधर के सलेक्शन पर उठ रहे...

Asia Cup: इस धुरंधर के सलेक्शन पर उठ रहे सवाल, खराब फॉर्म के बावजूद क्यों मिली टीम इंडिया में जगह

-

होमखेलAsia Cup: इस धुरंधर के सलेक्शन पर उठ रहे सवाल, खराब फॉर्म के बावजूद क्यों मिली टीम इंडिया में जगह

Asia Cup: इस धुरंधर के सलेक्शन पर उठ रहे सवाल, खराब फॉर्म के बावजूद क्यों मिली टीम इंडिया में जगह

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप के लिए भारतीय टीम अब पूरी तरह से तैयार है. कल उन खिलाड़ियों का ऐलान किया गया जो एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. इस ऐलान के साथ ही चयनकर्ताओं पर कई सवाल भी उठने लगे. कई सवाल ऐसे थे जो लाज़िम लग रहे थे. मिसाल के तौर पर पर अश्विन और चहल का टीम में न शामिल होना. इसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल भी पूछा गया. वहीं इन सब के बीच सवाल लगातार ओडीआई में खराब फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव पर भी उठे. सवाल यह उठा के खराब फॉर्म के बावजूद सूर्यकुमार यादव का सिलेक्शन कैसे और क्यों हुआ?

वनडे में फॉर्म से हैं बाहर

Surya Kumar Yadav
Surya Kumar Yadav

भारत के 360 कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव अपने बल्लेबाज़ी के अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन पिछले कई समय से वह वनडे क्रिकेट में फॉर्म से बाहर चल रहे है. ऐसे में एशिया कप में हुए उनके सिलेक्शन पर कई सवाल भी उठ रहे हैं. गौरतलब हो के टी20 में सूर्या का बल्ला कफीशंदर चलता है. यह हमने आईपीएल और वेस्टइंडीज दौरे के दौरान भी देखा. आईपीएल के दौरान सूर्या ने खूब रन बटोरे थे. लेकिन वनडे में वह लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. सूर्या को कई अलग अलग नंबर पर भी बैटिंग कर कर देखा गया लेकिन फिर भी सूर्या का फॉर्म वापिस नही आया और 50 ओवर के मुकाबले में नाकाम साबित हुए है. ऐसे हालात में उनका सलेक्शन एशिया कप के लिए होना सवाल खड़ा करती है. वही खराब फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन को बतौर बैकअप रखा गया है.

ये भी पढ़े :Yuzvinder Chahal: चहल का सिलेक्शन न होने पर भड़की उनकी पत्नी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

अपने खराब फॉर्म को लेकर सूर्या ने की थी चर्चा

Asia Cup
Asia Cup

वही वनडे क्रिकेट में अपने खराब फॉर्म को लेकर सूर्यकुमार यादव ने बात भी की थी. सूर्या ने कहा था के वह इसे ठीक करने में लगे है. वही आपको बता दे सूर्य टी 20 में घातक बल्लेबाज़ी करते है और दुश्मनों के छक्के छुड़ाए रहते है. लेकिन सूर्या अगर अपना वनडे में परफॉमेंस ठीक नही करते है तो उनके लिए आगे परेशानी खड़ी हो सकती है. दरअसल एशिया कप की टीम को महज एक ट्रायल के रूप में देखा जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है के एशिया कप में जिन खिलाड़ियों का परफॉमेंस अच्छा नही होगा उन्हे विश्व कप में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you