ऑटोTVS Raider 125 ने मार्केट में मचाया धमाल, इतने...

TVS Raider 125 ने मार्केट में मचाया धमाल, इतने कम कीमत पर ले जाएं घर, देखते ही फैमिली वाले हो जायेंगे खुश

-

होमऑटोTVS Raider 125 ने मार्केट में मचाया धमाल, इतने कम कीमत पर ले जाएं घर, देखते ही फैमिली वाले हो जायेंगे खुश

TVS Raider 125 ने मार्केट में मचाया धमाल, इतने कम कीमत पर ले जाएं घर, देखते ही फैमिली वाले हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : यदि आपकी भी चाहत TVS Raider 125 बाइक लेने की चाहत है किंतु कम बजट होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप इसको महज 20,200 रुपए में घर ले जा सकते हैं. तो चलिए इसके बारे में जानते हैं…

TVS Raider 125 कम्पनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है. इसमें 125cc का इंजन मिलता है जो 56.7केएमपीएल का माइलेज ऑफर करती है. वहीं, इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, ये 5 इंच का डिजिटल डिस्प्ले, एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेललाइट, ब्लूटूथ सिस्टम, TFT डिस्प्ले और TVS Smart XConnect आदि खूबियों से लैस है. बता दें, ये बाइक दिखने में भी काफी खूबसूरत है, जिसे देखते ही फैमिली, दोस्त और रिश्तेदार आदि खुश हो जायेंगे.

ये भी पढे़ : Honda की ये बाइक जीत रही है लड़कियों का दिल! पावर और परफॉर्मेस में है सबसे आगे, पढ़ें डिटेल

TVS Raider 125 : एक्स शोरूम कीमत

यदि आप टीवीएस के इस बाइक को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो ये आपको 1.11 लाख रुपए (ऑन रोड कीमत) में मिलेगी. वहीं, इसे किस्त पर खरीदने पर आपको कम्पनी को बस 20,200 रुपए डाउन पेमेंट करने होंगे तथा 2 साल तक हर महीने 4,562 रुपए किस्त भरना होगा. बता दें, ईएमआई आपके लिए बेस्ट डील होगा क्योंकि इससे आपका जेब भी ढीला नहीं होगा और एक खूबसूरत बाइक घर आ जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you