टेकमहज ₹470 की नो कॉस्ट EMI पर खरीदें बेस्ट...

महज ₹470 की नो कॉस्ट EMI पर खरीदें बेस्ट Water Heater, यहां चल रहा ऑफर

-

होमटेकमहज ₹470 की नो कॉस्ट EMI पर खरीदें बेस्ट Water Heater, यहां चल रहा ऑफर

महज ₹470 की नो कॉस्ट EMI पर खरीदें बेस्ट Water Heater, यहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Water Heater: इन दिनों कड़ाके की ठंड लोगों को परेशान कर रखी है. लोग अपने घरों में किचन से लेकर बॉथरूम तक गर्म पानी इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों की जरूरत को पूरा करने के लिए तमाम तरह के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स हीटर और इलेक्ट्रिक रॉड उपलब्ध है.

Water Heater

लेकिन अधिक कीमत होने की वजह से लोग इन्हें नहीं इस्तेमाल कर पाते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑप्शन लेकर आए हैं. जिसे आप बेहद कम कीमत के साथ अपने बाथरूम और किचन की टोटी से जोड़कर गर्म पानी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं कई ऑप्शन है. जिसे आप बेहद कम कीमत के साथ Flipkart पर चल रहे तगड़े डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं. आईए देखते हैं…

ये भी पढ़ें:बेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का 50 MP वाला ये फोन,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका 

Usha Aquerra 15 Liter

Usha का ये Usha Aquerra वॉटर हिटर मार्केट में 15 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है. इसमें मौजूद पानी को गर्म करने के लिए कुछ ही मिनट का समय लगता है और इसे आप अपने किचन के काम से लेकर बाथरूम में नहाने और कपड़े धोने जैसे तमाम कामों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 12,795 रुपए है लेकिन Flipkart पर चल रहे ऑफर में आप 24% डिस्काउंट के साथ 9,599 रुपए में खरीद सकते हैं वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप 338 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

Crompton Arno Neo 15 Liter

Crompton Arno Neo 15 Liter को कंपनी ने मार्केट में 9,700 रुपए में आता है. लेकिन Flipkart पर चल रहे ऑफर में आप इसे 39% डिस्काउंट के साथ 5,899 रुपए में खरीद सकते हैं वहीं अगर आप इतना पैसा नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आप 208 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. ये आपके लिए पानी गर्म करने का एक बढ़िया ऑप्शन है.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you