भारतTMC नेता महुआ मोइत्रा की सांसदी छीनी,समर्थन में आईं ममता...

TMC नेता महुआ मोइत्रा की सांसदी छीनी,समर्थन में आईं ममता बनर्जी 

-

होमभारतTMC नेता महुआ मोइत्रा की सांसदी छीनी,समर्थन में आईं ममता बनर्जी 

TMC नेता महुआ मोइत्रा की सांसदी छीनी,समर्थन में आईं ममता बनर्जी 

Published Date :

Follow Us On :

पैसा लेकर प्रश्न पूछने के मामले में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को आज स्पीकर ओम बिरला ने लोकसभा से निष्कासित कर दिया है महुआ मित्र के निष्कासन के बाद विपक्षी दलों ने विरोध जताया है.

विपक्षी सांसदों ने किया वॉकआउट 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने आज जैसे ही लोकसभा में महुआ मोइत्रा की निष्कासन की घोषणा की वैसे ही विपक्षी सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया और सदन से वाकआउट कर दिया.

ये भी पढ़ें: हिमाचल की वादियों और बर्फबारी को देखने का है मन,तो IRCTC का ये सस्ता टूर पैकेज देखें तुरंत

ओम बिरला ने कही ये बात 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने  महुआ मोइत्रा लोकसभा निष्कासन के बारे में सदन को सूचित करते हुए कहा कि यह सदन जांच करने वाली समिति के निष्कर्ष  को स्वीकार करता है कि  महुआ मोइत्रा का आचरण एक सांसद के रूप में अनैतिक है इसलिए उनका सांसद बने रहना उचित नहीं है इसलिए उन्हें इसे संसद से निष्कासित किया जाता है.

ममता बनर्जी ने महुआ को दिया समर्थन 

महुआ मोइत्रा ने स्पीकर के इस फैसले का विरोध करते  हुए कहा वह भाजपा और अडानी का विरोध करना नहीं छोड़ेंगी और यह निर्णय बीजेपी के अंत भी शुरुआत है. वहीं पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस निर्णय को लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण कहा है और महुआ मित्र का समर्थन किया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

YouTube पर अब कम मेहनत के बाद भीदबा के कर सकेंगे मोटी कमाई,आ गया ये धांसू फीचर

Youtube : अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने के लिए...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you