टेकVodafone-Idea: यूजर्स इन प्लान का रिचार्ज करने पर फ्री...

Vodafone-Idea: यूजर्स इन प्लान का रिचार्ज करने पर फ्री देख सकेंगे इंडिया-पाकिस्तान मैच, देखें डिटेल

-

होमटेकVodafone-Idea: यूजर्स इन प्लान का रिचार्ज करने पर फ्री देख सकेंगे इंडिया-पाकिस्तान मैच, देखें डिटेल

Vodafone-Idea: यूजर्स इन प्लान का रिचार्ज करने पर फ्री देख सकेंगे इंडिया-पाकिस्तान मैच, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vodafone Idea: धीरे-धीरे एशिया कप में वह तारीख आने वाली है जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. जी हां 2 सितंबर को इस मैच को Disney +Hotstar पर देखा जा सकता है. लेकिन अगर इसे आप अपने मोबाइल पर देख रहे हैं तो आपके पास भरपूर डाटा होना चाहिए.अगर आप वोडाफोन -आइडिया ग्राहक हैं तो आज हम आपको ऐसे प्रीपेड प्लांस के बारे में बताएंगे जो कि भरपूर डाटा के साथ आते हैं.

VI 399 Rs Plan

वोडाफोन आइडिया के 399 वाले प्लान की वैधता की बात करें तो ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.प्लान के अंतर्गत यूजर को लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा दी जाती है. वहीं अगर इस प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें 2.5 GB डाटा प्रतिदिन दिया जाता है. प्लान के अंतर्गत डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही आपको मैच देखना है तो आपके लिए प्लान के तहत 3 महीने के लिए डिजनी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

ये भी पढे़: X New feature: एक्स पर लाइव वीडियो फीचर की हुई शुरुआत,ऐसे करें शुरू

VI 499 Rs Plan

499 रूपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता की बात करें तो ये प्लान भी 28 दिन की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के अंतर्गत 3GB डाटा प्रतिदिन मिलता है. इसके साथ ही अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉल की सुविधा मिलती है और 100 SMS प्रतिदिन भी मिलते हैं. प्लान में 3 महीने के लिए डिजनी +हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है

VI 601 Rs Plan

601 रुपए वाले वोडाफोन आइडिया प्लान की वैधता भी 28 दिन है. 28 दिन तक प्रतिदिन यूजर को प्लान के तहत 3GB प्रतिदिन और लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही डिजनी + हॉटस्टार भी 1 साल के लिए मिलता है.इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा भी मिलती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you