टेकApple Iphone 15 Series: एप्पल की इस सीरीज की...

Apple Iphone 15 Series: एप्पल की इस सीरीज की लॉन्चिग से पहले ही बन गया तगड़ा माहौल, देखें डिटेल

-

होमटेकApple Iphone 15 Series: एप्पल की इस सीरीज की लॉन्चिग से पहले ही बन गया तगड़ा माहौल, देखें डिटेल

Apple Iphone 15 Series: एप्पल की इस सीरीज की लॉन्चिग से पहले ही बन गया तगड़ा माहौल, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Apple Iphone 15 Series: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी एप्पल Iphone 15 Series को लेकर खूब चर्चाओं में चल रही है. बीते दिनों कुछ तस्वीरें लीक हुई थी, जिनके बारे में कहा गया कि ये आईफोन 15 की हैं. खबर है कि कंपनी साल के अंत तक इस सीरीज को बाजार में पेश कर सकती है. इस सीरीज के अंदर विगत सीरीजों की अपेक्षा कई बेहतरीन फीचर्स अधिक दिए जा सकते हैं तो चलिए जानते हैं एप्पल की इस सीरीज में क्या कुछ खास देखने को मिल सकता है.

आईफोन 15 का संभावित डिजाइन

Apple Iphone 15 Series
Apple Iphone 15 Series

एप्पल की ये सीरीज आईफोन 14 से काफी हद तक अलग होने वाली है. इसमें फ्लैट फ्रेम डिजाइन की जगह कर्व्ड फ्रेम मिलने की उम्मीद है. इसकी प्रो सीरीज में टाइटेनियम मिड फ्रेम देखने को मिल सकता है. पिछली सीरीज की तुलना में कंपनी इस सीरीज के डिवाइस के वजन में भी कटौती कर सकती है. जिसके कारण इसका लुक और भी फैनटेस्टिक हो जाएगा.

आईफोन 15 के फीचर्स

Apple Iphone 15 Series
Apple Iphone 15 Series

आईफोन 15 सीरीज में 15 प्लस के A16 बायोनिक का सपोर्ट मिलने की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा प्रो सीरीज के A17 प्रोसेसर से संचालित होने की उम्मीद है. बता दें कि ये प्रोसेर 3 नेनोमीटर टेक्नोलॉजी पर काम करते हैं. फोन में चार्जिंग और डेटा सिकिंग के लिए यूएसबी पोर्ट मिलेगा. साथ ही इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है, जबकि साथी फोन में पेरिस्कोप जूम लेंस की सुविधा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ प्रदान की जाएगी.

ये भी पढ़े- Mini Ceiling Fan: छोटी पंखुड़ियों से झक्कास हवा देते हैं ये सीलिंग फैन, कीमत भी बहुत कम, तुरंत जानें डिटेल

कीमत और कलर वेरिएंट

आईफोन की ये सीरीज कौन से वर्जन पर संचालित होगी. इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है हालांकि माना जा रहा है. ये सीरीज iOS 17 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स के साथ पेश की जा सकती है. इसकी घोषणा WWDC 2023 में की जा सकती है. इस फोन को कंपनी विगत सीरीज में जो कलर थे, उन्हीं में पेश करेगी. इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Phone के कवर में रखते है ये सामान, तो हो जाएं सावधान, वर्ना पल भर में हो सकता है ब्लास्ट

भारत में जुगाड़ एक बड़ी अच्छी प्रक्रिया है. लोग...

Team India: टीम से बाहर हो सकता ये खतरनाक खिलाड़ी,मिला बड़ा संकेत

हर खिलाड़ियों का सपना होता है टीम इंडिया में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you