टेकVivo V29e: विवो ला रही चकाचक फीचर्स वाला कड़क...

Vivo V29e: विवो ला रही चकाचक फीचर्स वाला कड़क स्मार्टफोन, डिजाइन देखते ही खरीदने के लिए हो जाएंगे पागल

-

होमटेकVivo V29e: विवो ला रही चकाचक फीचर्स वाला कड़क स्मार्टफोन, डिजाइन देखते ही खरीदने के लिए हो जाएंगे पागल

Vivo V29e: विवो ला रही चकाचक फीचर्स वाला कड़क स्मार्टफोन, डिजाइन देखते ही खरीदने के लिए हो जाएंगे पागल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V29e: तकनीकी दिग्गज विवो बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक चकाचक फीचर्स से सुसज्जित स्मार्टफोन पेश करने वाली है. इसे विवो इंडिया की वेबसाइट पर आसानी से देखा जा सकता है. इस अपकमिंग फोन का डिजाइन देखने में काफी आकर्षक लग रहा है. इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से ट्विटर पर भी दी गई है. इसकी लॉन्च के डेट के बारे में तो खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यूजर्स के मन में इसके डिजाइन को लेकर लड्डू फूटने लग गए हैं. हाल ही इसके कुछ स्पेक्स की जानकारी 91Mobiles के द्वारा भी दी गई है.

Vivo V29e का कैमरा सेटअप

इसके डिजाइन को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी इस फोन को खासतौर से फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए लेकर आने वाली है. डिजाइन में इसका कैमरा मॉड्यूल देखने में काफी रोचक लग रहा है. इस फोन में रियर पैनल पर 64MP का मुख्य कैमरा होगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) द्वारा बढ़ाया जाएगा, जो रात के पोर्ट्रेट कैप्चर करने के लिए कमाल का साबित होगा. सामने की तरफ डिवाइस में ऑटोफोकस के साथ 50MP का कैमरा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- Oppo A38 और Oppo A18 सस्ती कीमत पर होंगे लॉन्च, फीचर्स भी मिलेंगे एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Vivo V29e के स्पेसिफिकेशन

लीक्स से पता चलता है इस फोन में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 480 5G या स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट दिया जा सकता है. यहां ध्यान देने वाली बात है कि ये क्वालकॉम के एंट्री-लेवल 5G चिपसेट हैं तो ऐसा लगता है कि फोन हाई-मेगापिक्सल कैमरों के लिए कम प्रोसेसिंग पावर के साथ में आएगा. इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट दिए जा सकते हैं.

अनुमानित कीमत

कंपनी की तरफ से कीमतों के बारे में कुछ भी स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है लेकिन माना जा सकता है ये फोन 30 हजार की रेंज के साथ आएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम, धाकड़ सस्पेंशन, इस बाइक में कार का मजा, जानें कीमत और फीचर्स

Revolt RV400: इन दिनों फ्यूचरिस्टिक मोटरसाइकिलों का ट्रेंड है।...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you