मनोरंजनBigg Boss Grand Finale: नजदीक आ रहा है बिग...

Bigg Boss Grand Finale: नजदीक आ रहा है बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले, कौन बनेगा विनर

-

होममनोरंजनBigg Boss Grand Finale: नजदीक आ रहा है बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले, कौन बनेगा विनर

Bigg Boss Grand Finale: नजदीक आ रहा है बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले, कौन बनेगा विनर

Published Date :

Follow Us On :

Bigg Boss Grand Finale: लोगों का फेवरेट शो बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में बस एक हफ्ता बचा हुआ है। ऐसे में बिग बॉस के विनर को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट आ चुकी है। ज्यादातर लोग अभिषेक और एल्विस से उम्मीदें लगाए बैठे हैं दोनों में से कौन बन सकता है विनर। इस आर्टिकल में हम ग्रैंड फिनाले से जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में बात करेंगे जैसे कि विनिंग प्राइस कितनी होगी ? कितने बचे हुए हैं कंटेस्टेंट्स ? तो चलिए जानते हैं ग्रैंड फिनाले से जुड़ी कुछ रोचक बातें।

दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट

बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले का समय धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। वही फैंस भी फाइनल डेट के लिए बेहद एक्साइटेड है। बिग बॉस के अब तक के फाइनलिस्ट खिताब के लिए एक दूसरे से तकरार कर रहे हैं। तो वही शो का विनिंग प्राइज भी अपने विनर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा बिग बॉस ओटीटी 2 लोगों के लिए हिट हो रहा है और इसकी टीआरपी आसमान छू रही है।

Bigg Boss Grand Finale

किसके नाम होगा बिग बॉस का खिताब

अब तक बिग बॉस में बहुत ही रोमांचक मोड़ ले लिया है जिसे देखने के लिए हर कोई बेकरार है। होस्ट सलमान खान ने यह ऐलान किया है कि 14 अगस्त को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। हर बार यह फिनाले रविवार को होता है लेकिन इस बार सोमवार को होगा। बिग बॉस के घर में इस बार जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है अभिषेक और एल्विश में जमकर टक्कर बाजी हो रही है। ग्रैंड फिनाले के लिए अभिषेक मल्हन ने अपनी जगह बना ली है। इस बीच एल्विश यादव, मनीषा रानी और जिया शंकर जैसे नाम दावेदारों के रूप में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। लेकिन बिग बॉस का रिजल्ट आने के बाद ही असली दावेदार का खुलासा होगा।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you