टेकVivo V27 5G के फीचर्स का हुआ खुलासा,कीमत भी...

Vivo V27 5G के फीचर्स का हुआ खुलासा,कीमत भी होगी कम,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVivo V27 5G के फीचर्स का हुआ खुलासा,कीमत भी होगी कम,पढ़ें डिटेल

Vivo V27 5G के फीचर्स का हुआ खुलासा,कीमत भी होगी कम,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V27 5G: Vivo एक के बाद एक लगातार अपने बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करते जा रहा है.अब इसी क्रम में लीक्स के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि vivo जल्द अपने एक और नई स्मार्टफोन Vivo V27 5G पर काम कर रहा है.संभव है कि इस फोन को भारत में जुलाई में पेश कर दिया जाए. लेकिन आधिकारिक तौर पर कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की है. लीक्स के मुताबिक स्पेसिफिकेशन से संबंधित जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके बारे में आपको बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

Vivo V27 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये फोन 6.5 इंच की डिस्प्ले से लैस होगा. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS सॉफ्टवेयर पर संचालित होगा. स्मार्टफोन में SOC G85 प्रोसेसर हो सकता है. स्मार्टफोन 8GB रैम 128GB स्टोरेज से लैस हो सकता है.

ये भी पढ़ें- How to remove Yogi-Modi wallpaper: कैसे हटाएं फोन से योगी-मोदी का वॉलपेपर, सिर्फ करना है ये छोटा सा काम

Vivo V27 5G
image credit(Google)

कैमरा और बैटरी

स्मार्ट फोन में अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आ सकता है.Vivo V27 5G की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 Mah की बैटरी मिल सकती है.

कीमत

लीक्स के मुताबिक Vivo V27 5G की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹18000 के लगभग हो सकती है.स्मार्टफोन 3 कलर्स ग्रीन,ब्लैक और डीप रेड में लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you