टेकVivo ने लॉन्च किया ये धांसू कैमरा वाला Smartphone,...

Vivo ने लॉन्च किया ये धांसू कैमरा वाला Smartphone, जानें कीमत और क्या हैं फीचर्स

-

होमटेकVivo ने लॉन्च किया ये धांसू कैमरा वाला Smartphone, जानें कीमत और क्या हैं फीचर्स

Vivo ने लॉन्च किया ये धांसू कैमरा वाला Smartphone, जानें कीमत और क्या हैं फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

वीवो (Vivo) कंपनी ने चीन में चोरी से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y78m बताया जा रहा है जो Y78 सीरीज का तीसरा वर्जन फोन है. हालांकि अभी मार्केट में Y78 और Y78+ फोन पहले ही बाजार में आ चुके हैं. जिसे मई 2023 में कंपनी ने लॉन्च किया था जिसमें कमाल के फीचर्स और तगड़ा कैमरा दिया हुआ है. इसके अलावा धमकेदार बैटरी भी जोड़ा है. तो आइए vivo की इस नई फोन के फीचर्स और कीमत बारे में जानते हैं.

Vivo

Vivo Y78m के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Vivo Y78m को 6.64 इंच के LCD पैनल से जोड़ा है. जिसका एफएचडी + रेजोल्यूशन 1080×2388 पिक्सल बताया जा रहा है. इसके अलावा 19.9:9 आसपेक्ट रेशियो और 1500:1 कंट्रास्ट रेशियों डीसीआई पी3 कलर गैमट के साथ 120 Hz रिफ्रेश रेट भी दिया हुआ है.

ये भी पढ़े: बेहद कम कीमत में मिल रही portable washing Machine,झटपट साफ करती है मैले कुचैले कपड़े

Vivo Y78m के कैमरा

कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस दिया है. इसके अलावा यह डिवाइस एंड्रॉयड 13 और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है. वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है.

Vivo Y78m के बैटरी और कीमत के बारे में

Vivo के Y78m में कंपनी ने 5,000mAh बैटरी के साथ 44 वॉट के फास्ट चार्जर स्पोर्ट से जोड़ा है. इसके अलावा अन्य कई फीचर्स जैसे कि, यूएसबी सी पोर्ट, वाईफाई 6, GPS NFC और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ ड्यूल सिम स्लॉट भी दिया है. वहीं अगर कीमत की बात करें तो इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,999 चीनी युआन यानी 22 हजार इंडियन रुपए है. बाकि सभी वेरियंट की कीमत अलग-अलग तय किया गया है. हालांकि अभी इंडियन मार्कर में आने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you