टेकJio के इन 5G प्लान में यूजर्स को मिल...

Jio के इन 5G प्लान में यूजर्स को मिल रहे हैं ये तगड़े फायदे,देखें तुरंत और करें बचत

-

होमटेकJio के इन 5G प्लान में यूजर्स को मिल रहे हैं ये तगड़े फायदे,देखें तुरंत और करें बचत

Jio के इन 5G प्लान में यूजर्स को मिल रहे हैं ये तगड़े फायदे,देखें तुरंत और करें बचत

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप जियो (Jio) यूजर्स हैं तो आज हम आपको जिओ के कुछ ऐसी हाई स्पीड इंटरनेट डाटा वाले प्लान के बारे में बताने वाले हैं. दिन में आपको भरपूर डाटा मिलता है कि यह सारे प्लान 84 दिन की वैधता के साथ आते हैं. आइए आपको इन काम के सभी बेनिफिट के बारे में बताते हैं.

Jio
Jio Recharge Plan

Jio Rs 666 Plan

जिओ के 666 रुपए वाले प्लान की बात करें तो ये प्लान 84 दिन की वैधता के साथ आता है.इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 GB डाटा मिलता है यानी कुल 126 डाटा दिया जाता है. प्लान के तहत यूजर्स को 84 दिन तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का फायदा मिलता है. इसके साथ ही 100 SMS भी मुफ्त दिए जाते हैं. मनोरंजन करने के लिए प्लान में जिओ सिम और जिओ टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

ये भी पढ़े: बेहद कम कीमत में मिल रही portable washing Machine,झटपट साफ करती है मैले कुचैले कपड़े

Jio Rs 719 Plan

जिओ के इस प्लान की वैधता भी 84 दिन इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 2GB डाटा ऑफर किया जाता है. इसके साथ ही 84 दिन तक अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉल्स की सुविधा भी दी जाती है.प्लान के साथ प्रतिदिन 100 SMS फ्री मिलते हैं. मनोरंजन के लिए प्लान में जिओ सिनेमा,जिओ टीवी और जिओ क्लाउड का फ्री एक्सेस मिलता है.

Jio Rs 999 Plan

जिओ के 999 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 84 दिन की वैधता मिलती है. प्लान के अंतर्गत यूजर को प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है. इसके साथ ही 40GB डाटा यूजर को अतिरिक्त दिया जाता है.मुफ्त में 100 SMS का फायदा भी यूजर को दिया जाता है.मनोरंजन के लिए प्लान में जिओ सिनेमा, जिओ टीवी और जिओ क्लाउड का फ्री एक्सेस मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you