ऑटोबाप रे बाप! महज ₹40 हजार में मिल रहा...

बाप रे बाप! महज ₹40 हजार में मिल रहा 75KM का माइलेज देना वाला स्कूटर, USB पोर्ट के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स

-

होमऑटोबाप रे बाप! महज ₹40 हजार में मिल रहा 75KM का माइलेज देना वाला स्कूटर, USB पोर्ट के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स

बाप रे बाप! महज ₹40 हजार में मिल रहा 75KM का माइलेज देना वाला स्कूटर, USB पोर्ट के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Ujaas eGo LA : देश में बढ़ते प्रदूषण पर ब्रेक लगाने और फ्यूल की खपत को कम करने के लिए हर कोई इलेक्ट्रिक और सीएनजी वाहनों की तरफ अपना रुख कर रहा है. जिस कारण ऑटोमोबाइल कंपनियों को भी मजबूरन इलेक्ट्रिक कार से लेकर बाइक और स्कूटर बनाने की जरूरत पड़ रही है. आज के समय में मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों के डिमांड नॉर्मल सी बात हो गई है. हालांकि इसकी कीमत पेट्रोल इंजन के मुकाबले काफी अधिक होती है. जिस कारण हर कोई इसे खरीदने में सक्षम नहीं है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसे आप बहुत ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं.

दरअसल! हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Ujaas eGo LA है. इसमें कमाल के फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त माइलेज भी ऑफर कराया गया है. कंपनी का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट में आता है. जिसका कीमत 36,880 से शुरु होता है और 40 हजार रूपए तक जाता है.

ये भी पढे़ : Suzuki के इस इलेक्ट्रिक कार ने शानदार फीचर्स से जीता लोगों का दिल, लुक देख आप भी कहेंगे ‘Wow’

दो रंगों में मिलेगा Ujaas eGo LA

Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.56 लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है. जिसे सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है. वही इसके बैटरी को चार्ज करने में करीब 6 से 7 घंटे का समय लगता है. ऐसे में यदि आप इस स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको यह दो रंग – ब्लू और रेड में मिलेगा.

फीचर्स

Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. इसमें यूएसबी पोर्ट, एलइडी टेल लाइट, रिवर्स मोड, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ऑडोमीटर, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, बूट स्पेस और समान रखने के लिए अंडर सीट स्टोरेज कैपेसिटी आदि दिए गए हैं. इसके अलावा व्हीकल के दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक लगाया गया है और ये कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है. इन सभी फीचर्स को देखकर आ ये अनुमान लगा सकते हैं कि इतने कम कीमत में यह आपके लिए कितना बेस्ट विकल्प हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you