टेकUrban titanium: बजट रेंज में आती है ये प्रीमियम...

Urban titanium: बजट रेंज में आती है ये प्रीमियम स्मार्टवॉच, डिजाइन देख तुरंत खरीदने की बन जाएगी प्लानिंग

-

होमटेकUrban titanium: बजट रेंज में आती है ये प्रीमियम स्मार्टवॉच, डिजाइन देख तुरंत खरीदने की बन जाएगी प्लानिंग

Urban titanium: बजट रेंज में आती है ये प्रीमियम स्मार्टवॉच, डिजाइन देख तुरंत खरीदने की बन जाएगी प्लानिंग

Published Date :

Follow Us On :

Urban titanium: घरेलू टेक कंपनी URBAN ने हाल ही में एक लग्जरी स्मार्टवॉच सीरीज को भारतीय मार्केट में पेश किया है. इस सीरीज के तहत ब्रांड की तरफ से किफायती प्राइस रेंज में प्रीमियम दिखने वाली तीन स्मार्टवॉच लॉन्च की गई हैं जो URBAN Titanium, URBAN Dream और URBAN Rage हैं. इन तीनों में ही कीमत के हिसाब से अलग-अलग फीचर्स का समायोजन दिया गया है. खास बात है इस सीरीज में में दो स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए जबकि Urban titanium खासतौर से पुरुषों के लिए पेश की गई है. हम यहां आपको इसी सीरीज के बारे में बता रहे हैं आप इस लेख को पढ़कर अपने लिए बेस्ट स्मार्टवॉच का चुनाव कर पाएंगे.

Urban titanium के फीचर्स

Urban titanium
Urban titanium

पुरुषों के लिए पेश की गई Urban titanium में 1.43 इंच की डिस्प्ले के साथ एक क्लासिक डिजाइन दिया गया है. ये कार्पेट डिजाइन के साथ आती है. इसके डिस्प्ले का पैनल HD IPS है. इसमें फीचर्स के तौर पर 100 से अधिक वॉच फेसेज और 100 प्लस स्पोर्ट्ड मोड दिए गए हैं. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है साथ ही SpO2, HR और BP मॉनिटरिंग सेंसर की सुविधा भी मिल जाती है.

URBAN Dream महिलाओं के लिए

इस स्मार्टवॉच में 1.32 इंच की राउंडेड डिस्प्ले दी गई है. इसमें प्रीमियम क्वालिटी का स्टेनलेस स्टील डिजाइन मिलता है. इसमें एआई असिस्टेंट के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इसमें 150 से अधिक वॉच फेसेज दिए गए हैं. जिन्हें यूजर अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकता है. इसमें कई तरह के हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं.

URBAN Rage

इसमें एचडी पैनल के साथ 1.32 साइज वाली डिस्प्ले मिलती है. इसमें पीयू लैदर स्ट्रैप दिया गया है. ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग आदि फीचर्स मिलते हैं. साथ पीरियड ट्रैकर की सुविधा भी दी गई है.

ये भी पढ़ें- Noise buds VS104 Max: इतनी सस्ती कीमत पर तगड़े फीचर्स वाले ईयरबड्स कहीं नहीं मिलेंगे, जल्दी खरीद लें

कीमत और कलर वेरिएंट

URBAN Titanium को मैटे ब्लैक और मेटालिक सिल्वर कलर में 3,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. URBAN Dream भी रोज गोल्ड और मायस्टिक सिल्वर में सेम कीमत पर ली जा सकती है वहीं URBAN Rage की कीमत 3,299 रुपये निर्धारित की गई है. इसको पिंक स्टारलाइट और कॉस्मिक व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you