टेकTwitter New Update: एलन मस्क ने ट्विटर से उड़ाई...

Twitter New Update: एलन मस्क ने ट्विटर से उड़ाई चिड़िया,अब दिखेगा ये नया लोगो

-

होमटेकTwitter New Update: एलन मस्क ने ट्विटर से उड़ाई चिड़िया,अब दिखेगा ये नया लोगो

Twitter New Update: एलन मस्क ने ट्विटर से उड़ाई चिड़िया,अब दिखेगा ये नया लोगो

Published Date :

Follow Us On :

Twitter New Update: एलन मस्क (Elon Musk) के नेतृत्व में ट्विटर (Twitter) में एक के बाद एक बड़े बदलाव होते जा रहे हैं.अबकी बार ट्विटर ने बड़ा बदलाव करते हुए ट्विटर के पुराने लोगो को बदल दिया है और X का लोगो लगा दिया हैयानी ट्विटर की नीली चिड़िया उड़ा दी गई है अब वो नजर नहीं आएगी.आइए इस बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

14.9 करोड़ लोगों ने नए लोगो का दिया सुझाव

फिलहाल आपके ट्विटर अकाउंट पर नीली चिड़िया देखने को मिलेगी, क्योंकि अभी ट्विटर की ऑफिशल अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर को बदला गया है, जल्द ही हो सकता है कि सभी के ट्विटर अकाउंट पर नीली चिड़िया दिखाई देगी आई. बता दें ट्विटर चीफ एलन मस्क ने 2 दिन पहले सुझाव मांगा था कि ट्विटर के लोगों को X में बदला जाए या नहीं, इसके बाद 14.9 करोड़ लोगों ने उन्हें एक्स लोगो को लेकर सुझाव दिया था. जिसके बाद 24 घंटे में ही ट्विटर का लोगो बदल गया है.

Twitter New UPDATE
Twitter blue Tick

मस्क ने हाल ही में बदला था ये अपना फैसला

ट्विटर प्रमुख के अनुसार ऐसे यूजर जिनका ट्विटर अकाउंट नहीं है वह ट्विटर पर किसी भी ट्वीट को नहीं पढ़ सकते थे, लेकिन अब कंपनी ने अपने फैसले को बदल दिया है और अब ऐसे यूजर जिनका अकाउंट ट्विटर पर नहीं है वह भी आसानी से ट्विटर पर ट्वीट आदि कंटेंट हो देख और पढ़ सकते हैं. जानकारों की मानें तो इस बदलाव की वजह इंस्टाग्राम का नया ऐप थ्रेड्स भी माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp New Update: व्हाट्सएप वीडियो कॉल करने पर मिलेगा अब ये मजेदार अनुभव,आने वाले हैं नए फीचर्स

ये है नई अपडेट

नई अपडेट के मुताबिक ट्विटर के वेरीफाइड अकाउंट्स वाले यूजर 1 दिन में जहां 6000 पोस्ट पढ़ सकेंगे वहीं अनवेरीफाइड अकाउंट वाले यूजर्स 600 पोस्ट और नए अनवेरीफाइड अकाउंट्स वाले प्रतिदिन 300 पोस्ट पढ़ सकेंगे. जबकि पहले पोस्ट पढ़ने की संख्या के बारे में किसी भी तरीके का निर्धारण नहीं था. एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जल्दी ही इस लिमिट को बढ़ाकर वेरीफाइड अकाउंट के लिए 8000 और अन वेरीफाइड अकाउंट चेंज के लिए 800 और नए अनवेरीफाइड अकाउंट यूजर के लिए 400 कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you