ऑटोEvolet Electric Scooter : 120Km की रेंज और कातिलाना...

Evolet Electric Scooter : 120Km की रेंज और कातिलाना लुक से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

-

होमऑटोEvolet Electric Scooter : 120Km की रेंज और कातिलाना लुक से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

Evolet Electric Scooter : 120Km की रेंज और कातिलाना लुक से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Evolet Electric Scooter : क्या आप भी किसी ऐसे स्कूटर को खरीदना चाहते हैं जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करता हो? तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में मार्केट में पेश किया गया है. बता दें, इस स्कूटर ने काफी कम समय में लोगों पर अच्छी पकड़ बना ली है. सबसे खास बात यह है कि यह स्कूटर बहुत ही कम कीमत में आता है. इतना ही नहीं इसमें जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलता है.

Evolet Electric Scooter
Evolet Electric Scooter

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Evolet Electric Scooter है.कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट Evolet Pony EZ और Evolet Pony Classic में पेश किया है जिसकी कीमत क्रमशः 45,999 और 57,999 रुपए है. वही इसके लुक को भी काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है. इसको एक बार देखने के बाद हर कोई अपना दिल इसे दे बैठेगा.

Evolet Electric Scooter : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई शानदार फीचर्स मौजूद है. इसमें वाटरप्रूफ बीएलडीसी मोटर, 250 वॉट की पावर के साथ मिलता है. फ्रंट मे डिस्क ब्रेक के साथ रियर मे ड्रम मिलता है. वहीं यह रेड, व्हाइट, ब्लैक और सिल्वर रंग मे उपलब्ध है

ये भी पढ़ें : Hyundai Creta Facelift : शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रही नई हुंडई क्रेटा, जानें डिटेल्स

4 घंटे में होता है फुल चार्ज

Evolet Pony EZ एक बार फुल चार्ज करने में 80km की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं, इसके क्लासिक वेरिएंट को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 Km तक चलाया जा सकता है. इसे महज 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 25kmph है. खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you