टेकTwitter New feature: अब इस नए URL के साथ...

Twitter New feature: अब इस नए URL के साथ दिखेगा X,जानें क्यों बंद होगा पुराना यूआरएल

-

होमटेकTwitter New feature: अब इस नए URL के साथ दिखेगा X,जानें क्यों बंद होगा पुराना यूआरएल

Twitter New feature: अब इस नए URL के साथ दिखेगा X,जानें क्यों बंद होगा पुराना यूआरएल

Published Date :

Follow Us On :

Twitter New Feature: हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) में बड़ा बदलाव करते हुए ट्विटर की प्रोफाइल पर पुराने लोगो नीली चिड़िया को बदल कर X का लोगो लगा दिया था.साथ ही ट्विटर का नाम बदलकर X कर दिया था.अब ट्विटर यानी X पर Twitter.Com की जगह X.Com दिखेगा. ट्विटर को X बनाने के कारण इस यूआरएल को बदला जा रहा है.

Twitter New Feature
Elon Musk

अब दिखेगा ये URL

द वर्ज की एक रिपोर्ट के अनुसार आईफोन यूजर्स को अब एक का यूआरएल X.Com दिख रहा है.जल्द हो सकता है कि एंड्रॉयड यूजर को ये यूआरएल दिखे. इससे पहले कंपनी इसका आधिकारिक ऐलान करेगी. बता दें जल्द ही एक पर वॉइस कॉल और वीडियो कॉलिंग का फीचर भी आने वाला है. जब से एलन मस्क ने ट्विटर की कमल संभाली है तब से एक के बाद एक बड़े-बड़े बदलाव लगातार होते जा रहे हैं.

यह भी पढ़े:-WhatsApp पर शुरू हुआ ये जबरदस्त फीचर,60 दिन तक देख सकेंगे ये बड़ी अपडेट,जानें

ये फीचर भी आने वाला है जल्द

एलन मस्क X पर जल्दी एक पर यह ऐसा क्रिएटिव फीचर ला सकते हैं जिस फीचर के द्वारा यूजर उस पोस्ट को देख पाएंगे जो पोस्ट लेटेस्ट या सबसे ज्यादा पॉप्युलर होगी. इस फीचर के द्वारा वह पोस्ट भी यूजर को देखेगी जिस पोस्ट में सबसे ज्यादा लोगों की रुचि देखेगी. इस बारे में एक्स के डिजाइनर एंड्रिया के ट्वीट के मुताबिक एक्सप्रेस आने वाले फीचर में “सबसे लेटेस्ट, सबसे ज्यादा पसंद किया गया और सबसे ज्यादा इंगेजिंग ” ट्वीट शामिल होंगे यह ट्वीट सबसे पहले यूजर्स को दिखेंगे. एंड्रिया के बाद एलन मस्क से रिट्वीट करते हुए कहा है कि यह अच्छा होगा.

लाइव स्ट्रीमिंग फीचर पर मस्क कही ये बात

बता दें एलन मस्क में हाल ही में लाइव स्ट्रीमिंग का एलान करते हुए है कि लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग अब काफी अच्छी काम करता है. पोस्ट करने के लिए आप केवल कैमरे की तरह दिखने वाले वाले बटन को टैप करें. एलन मस्क ने साथ यह भी कहा कि इस फीचर में और अधिक सुधार की आवश्यकता होगी. इसके साथ ही यूज़र वीडियो को भी डाउनलोड कर पाएंगे लेकिन केवल वेरीफाइड यूज़र ही इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you