खेलIrfan Pathan ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, ट्रॉलर्स को...

Irfan Pathan ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, ट्रॉलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

-

होमखेलIrfan Pathan ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, ट्रॉलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Irfan Pathan ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, ट्रॉलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Published Date :

Follow Us On :

Irfan Pathan: भारत के पूर्व घातक गेंदबाज इरफान पठान भले ही क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले चुके हो लेकिन उनके चाहने वाले अब भी मौजूद हैं. इरफान कई बार क्रिकेट में कमेंट्री करते नजर आते हैं, तो वही वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव है. अपने टि्वटर अकाउंट से इरफान पठान ने सुबह एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद पड़ोसी मुल्क में तहलका मच गया. दरअसल इरफान ने हैशटैग पड़ोसी और संडे के साथ ट्वीट किया ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’. अब इरफान के सीमा पार के फैंस उनसे नाराज हो गए. सोशल मीडिया पर इरफान को उन्होंने जमकर घेरा आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला है क्या.

यह भी पढ़े:- IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच होगा टी20 का महामुकाबला, जाने शेड्यूल, स्कॉव्ड से लेकर सबकुछ

इरफान ने ट्विट कर जताई चिंता

दरअसल भारत वेस्टइंडीज के हाथों पांच मैचों के T20 सीरीज हार गया. जिसको लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने चिंता व्यक्त की, साथ ही स्टार बॉलर रहे इरफान पठान ने भी चिंता व्यक्त करते हुए वेस्टइंडीज को बधाई दी. इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा “वेस्टइंडीज टीम को अच्छी सीरीज जीत पर बधाई! टीम इंडिया को इस हार पर विचार करना चाहिए, क्योंकि निचली रैंकिंग वाली टीम से हारना वास्तव में चिंताजनक है।” इसके बाद भारत के पूर्व गेंदबाज रहे इरफान पठान को सीमा पार कई लोगों ने कमेंट कर पूछा कैसा रहा संडे. आपको बता दे भारत जब भी कोई मुकाबला हारता है तो ट्विटर पर इरफान को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है लेकिन व ट्रोलर्स को खूब जवाब भी देना जानते हैं.

इरफान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

वही इस ट्वीट के रिप्लाई में भारत के पूर्व गेंदबाज रहे इरफान पठान ने जवाब दिया, इरफान ने हैशटैग संडे और हैशटैग पड़ोसी लिखकर ट्वीट किया. इरफान ने ट्वीट कर लिखा ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’. वही आपको बता दे पाकिस्तान आज अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. कल यानी 15 अगस्त को भारत अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा. वही आपको बता दे टीम इंडिया ने कल का मुकाबला हार फैंस को काफी निराश किया है. लेकिन भारत को अभी कई बड़े मुकाबले खेलने है जिसमे एशिया कप और विश्व कप शामिल है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you