टेकएकदम धांसू साउंड क्वालिटी के साथ Truke Clarity 5...

एकदम धांसू साउंड क्वालिटी के साथ Truke Clarity 5 ईयरबड्स हुए लॉन्च,कीमत है बस इतनी

-

होमटेकएकदम धांसू साउंड क्वालिटी के साथ Truke Clarity 5 ईयरबड्स हुए लॉन्च,कीमत है बस इतनी

एकदम धांसू साउंड क्वालिटी के साथ Truke Clarity 5 ईयरबड्स हुए लॉन्च,कीमत है बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Truke Clarity 5: देश के युवाओं में आज कल ईयरबड्स के इस्तेमाल करने का प्रचलन ज्यादा बढ़ गया है. ईयरबड्स के इस्तेमाल में काफी ज्यादा आसानी होती हैं और ये यूजर्स को सुविधाजनक भी लगते हैं इसलिए अनेकों कंपनियां आए दिए ईयरबड्स अपने यूजर्स की सुविधा के हिसाब से लॉन्च करती रहती हैं.अब इसी क्रम में इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Truke ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए वायरलेस ईयरबड्स Truke Clarity 5 को भी भारत में लॉन्च कर दिया है. ट्रूक क्लैरिटी 5 के आने के बाद से ही यूजर्स में इसे खरीदने और इसके फीचर्स जानने की होड़ लग गई है. तो आइए हम भी आपको इस धमाकेदार ट्रूक क्लैरिटी 5 ईयरबड्स के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

ट्रूक क्लैरिटी 5 ईयरबड्स आपको 6 माइक्रोफोन और एनवायर्नमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन का सपोर्ट भी प्रदान करेगा. काफी सारे बड्स कॉलिंग के समय दिक्कत देते हैं लेकिन इसको खास तौर पर कॉलिंग के लिए ही डिजाइन किया गया है. इसमें 13 मिमी टाइटेनियम ड्राइवर भी दिया गया है. इसमें ब्लूटूथ 5.3 टेक्नोलॉजी और डुअल कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है. ट्रूक क्लैरिटी 5 में 3 इक्विलाइजर मोड और 35ms लो लैटेंसी गेमिंग मोड आपके लिए उपलब्ध कराए जाएंगे.

ये भी पढे़:बिजली बिल से आ गए हैं तंग, तो घर में लगवाएं फ्री में Solar Panel, जानें कहां चल रहा ऑफर

एक चार्ज में चलेंगे इतने घंटे

इन ईयरबड्स 500 mAh की बैटरी मिलेगी जिसको आप सिंगल चार्ज में 8 घंटे तक चला सकते हैं.इसके साथ ही इनकी 80 घंटे बैकअप का दावा किया किया है. इसमें टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है.

कीमत

ट्रूक क्लैरिटी 5 ईयरबड्स की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ने वाली हैं. इन ईयरबड्स की कीमत केवल 1499 रुपये है. Truke Clarity 5 ईयरबड्स को आप अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you