टेकPebble की ये Smart watch मचा रहीं हैं धमाल,मिल...

Pebble की ये Smart watch मचा रहीं हैं धमाल,मिल रहा है 60% का बंपर डिस्काउंट,देखें डिटेल

-

होमटेकPebble की ये Smart watch मचा रहीं हैं धमाल,मिल रहा है 60% का बंपर डिस्काउंट,देखें डिटेल

Pebble की ये Smart watch मचा रहीं हैं धमाल,मिल रहा है 60% का बंपर डिस्काउंट,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप ब्रांडेड स्मार्ट वॉच (Smart watch) को पहनने के शौकीन हैं तो आज हम आपको ऐसी नामी ब्रांड की स्मार्ट वॉच के बारे में बताने वाले हैं जिनके फीचर्स और कीमत को देखकर आप का मन इन स्मार्टवॉच को लेने का हो उठेगा. हम बात कर रहे हैं पेबल की स्मार्टवॉच पेबल ओरियन (Pebble Orion) और स्पेक्ट्रा (Pebble Spectra) की. आपको इन दोनों स्मार्ट वॉच के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Smartwatch
image credit(Google)

Features

Pebble की स्मार्ट वॉच में 390×390 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.36 इंच का एमोलेड सर्कुलर कलर डिस्प्ले और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस आता है. डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन सपोर्ट भी शामिल है. स्मार्टवॉच की बॉडी जिंक अलॉय से बनी है और इसमें क्राउन रोटेशन बटन भी है.स्मार्ट वॉच एआई-इनेबल वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है जो ब्लूटूथ v5.1 कॉलिंग प्रदान करती है.

इस स्मार्टवॉच में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, और 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर दिया गया है.महिलाओं के लिए इसमें खास फीचर्स दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच में स्लीप मॉनिटरिंग फीचर भी मिलता है. इसके अलावा, स्मार्टवॉच में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर और वेदर अपडेट की भी सुविधा है. पेबल स्पेक्ट्रा में 300mAh की बैटरी है. कंपनी ने इसमें 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम का दावा किया है.

Pebble Orion features

इस स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1.81 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है.इसमें भी ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, ​​हार्ट रेट मॉनिटरिंग और फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स के साथ-साथ एआई वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आएगी. पेबल ओरियन और स्पेक्ट्रा वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP67 रेटेड है. ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है, यानी यूजर सीधे कलाई से ही कॉलिंग कर सकेंगे. स्मार्टवॉच में 260mAh की बैटरी दी गई है जो 10 दिन तक बैकअप देती है.

Price

भारत में नई पेबल ओरियन स्मार्टवॉच की कीमत 7499 है लेकिन अमेजॉन पर इसे 3,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. वही पेबल स्पेक्ट्रा की कीमत 10999 है लेकिन 60 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट के बाद से 4999 रुपये की कीमत पर अमेजॉन से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Smart Watch: अगर स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं आप,तो इधर मार लें निगाह,आ जाएगी मौज

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you