टेकDSLR जैसे कैमरे के साथ आ रहा है Infinix...

DSLR जैसे कैमरे के साथ आ रहा है Infinix का ये दमदार फोन, फीचर्स जानकर फिदा हो जाएंगे आप

-

होमटेकDSLR जैसे कैमरे के साथ आ रहा है Infinix का ये दमदार फोन, फीचर्स जानकर फिदा हो जाएंगे आप

DSLR जैसे कैमरे के साथ आ रहा है Infinix का ये दमदार फोन, फीचर्स जानकर फिदा हो जाएंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Infinix भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 30i लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस फोन के कैमरा और कई अन्य फीचर्स का खुलासा किया है. इस फोन में 16GB की रैम मिलेगी और ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. आइए जानते हैं फुल डिटेल्स.

Infinix Hot 30i संभावित फीचर्स

संभावित फीचर्स की बात करें तो Infinix Hot 30i में 6.6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. उम्मीद है कि, इस फोन में 16GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती है. माना जा रहा है कि Infinix Hot 30i मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर से लैस होगा.

Infinix
image credit(Google)

कैमरा

कंपनी के अनुसार इस फोन के रियर पैनल पर लैदर फीनिश देखने को मिलेगी. ये फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार Infinix Hot 30i में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी.

27 मार्च को होगा लॉन्च

 Infinix Hot 30i स्मार्टफोन आगामी 27 मार्च को भारत में लॉन्च होगा. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- डायमंड व्हाइट, मिरर ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू में आएगा. कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि ये फोन मिड रेंज सेगमेंट में आएगा.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you