टेकलड़कियों को दिवाना बनाने आ गया है Realme का...

लड़कियों को दिवाना बनाने आ गया है Realme का ये बेहद सस्ता और स्टाइलिश फोन, मिलेगा 50MP का दमदार कैमरा

-

होमटेकलड़कियों को दिवाना बनाने आ गया है Realme का ये बेहद सस्ता और स्टाइलिश फोन, मिलेगा 50MP का दमदार कैमरा

लड़कियों को दिवाना बनाने आ गया है Realme का ये बेहद सस्ता और स्टाइलिश फोन, मिलेगा 50MP का दमदार कैमरा

Published Date :

Follow Us On :

Realme : दिग्गज टेक कंपनी Realme ने भारत में अपनी सी-सीरीज का विस्तार करते हुए अपना नया स्मार्टफोन Realme C33 2023 लॉन्च कर दिया है. ये फोन पिछले साल लॉन्च हुए Realme C33 का अपग्रेड वेरिएंट है. ये एक बजट स्मार्टफोन है और कंपनी ने इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP रियर कैमरा जैसे तगड़े फीचर्स दिए हैं. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की फुल डिटेल्स.

Realme C33 2023 डिस्प्ले और प्रोसेसर

फीचर्स की बात करें तो Realme C33 2023 मॉडल में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz टच सेंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है. इस फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है साथ ही ये फोन ऑक्टाकोर UniSoc T612 प्रोसेसर से लैस है. Realme का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 आधारित रियलमी युआई एस एडिशन पर चलता है.

Realme
Realme

Realme C33 2023 कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Realme C33 2023 मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है साथ ही सिक्योरिटी के लिए इस फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम 4G, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Realme C33 2023 कीमत

कीमत की बात करें तो Realme C33 2023 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है और इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपए है. ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- एक्वा ब्लू, सेंडी गोल्ड और नाइट सी कलर में Realme स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

V27 Pro की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है इतना तगड़ा डिस्काउंट,तुरंत पढ़ें

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने अपनी नई...

Vrat Recipes: महाशिवरात्रि के व्रत में बनाएं मखाने की ये व्यंजन, पूरे दिन ऊर्जावान रहेंगे आप

Vrat Recipes:भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए महाशिवरात्रि...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you