टेकRealme Foldable phone: Samsung की छुट्टी करने आ रहा...

Realme Foldable phone: Samsung की छुट्टी करने आ रहा है रियलमी का ये दमदार फोल्डेबल फोन,लड़कियों को आएगा पसंद

-

होमटेकRealme Foldable phone: Samsung की छुट्टी करने आ रहा है रियलमी का ये दमदार फोल्डेबल फोन,लड़कियों को आएगा पसंद

Realme Foldable phone: Samsung की छुट्टी करने आ रहा है रियलमी का ये दमदार फोल्डेबल फोन,लड़कियों को आएगा पसंद

Published Date :

Follow Us On :

Realme Foldable phone : Samsung और Motorola के बाद अब Realme भी अपना फोल्डेबल फोन लेकर आ रही है पिछले काफी दिनों से इस फोन को लेकर कई लीक्स आ रहे थे.लेकिन अब कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि Realme जल्द ही अपना फोल्डेबल फोन ला रही हैं जो कई सारे पावरफुल और प्रीमियम फीचर्स से लैस होगा.

Realme के वाइस प्रेसिडेंट ने किया खुलासा

दरअसल Realme के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन का खुलासा अपने ट्विटर हैंडल पर किया है. माधव सेठ ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यूजर्स से पूछा है कि, यूजर्स पहले कौनसा फोन देखना चाहते हैं Realme Fold या Realme Flip. पहले ऐसा अनुमान था कि कंपनी नए फोल्डेबल फोन को जनवरी 2023 में लॉन्च करेगी. लेकिन अब तय हो गया है कि, Realme का पहला फोल्डेबल फोन जल्द ही एंट्री करेगा.

Realme foldable phone
Galaxy Z Fold 4

Samsung का है बोलबाला

फिलहाल फोल्डेबल फोन मार्केट में Samsung जैसी दिग्गज कंपनी का राज है क्योंकि अभी कंपनी के पास Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 जैसे लेटेस्ट और दमदार स्मार्टफोन है जो बाजार में अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं. लेकिन अब फोल्डेबल स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देखते अन्य कंपनियां भी अपना फोल्डेबल फोन लाने में लगी हुई है और कुछ कंपनियों ने तो इसकी घोषणा भी कर दी है.

ये कंपनियां फोल्डेबल फोन को कर चुकी हैं लॉन्च

बता दें कि, हाल ही में Tecno ने भी अपना पहला फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Fold लॉन्च किया था और इस फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि, ये लेफ्ट से राइट की ओर फोल्ड होने वाला पहला फोन है.Xiaomi ने भी कुछ समय पहले अपना फोल्डेबल फोन Xiaomi Mix Fold 2 पेश किया था और Vivo ने अपना Vivo X Fold फोन पेश किया था और साथ ही Motorola ने भी Moto Razer 2022 लॉन्च किया था.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Chandrayaan-3  द्वारा भेजी गई चांद की तस्वीरों पर Chat GPT की शायरी जीत लेगी आपका दिल ,आप भी पढ़ें

पिछले दिनों इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) ने चंद्रमा...

Twitter Verification के तीन रंगों का क्या होता है मतलब, पढ़ें पूरी जानकारी

Twitter चीफ एलन मस्क ने 12 दिसंबर को ट्विटर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you